scriptअग्रसेन बाजार के कटले में चोरों का धावा, दुकान के गल्ले पर हाथ साफ | Cash theft from shop in Agrasen Bazar | Patrika News

अग्रसेन बाजार के कटले में चोरों का धावा, दुकान के गल्ले पर हाथ साफ

locationकोटाPublished: Oct 22, 2021 11:37:47 pm

Submitted by:

dhirendra tanwar

चोरों ने दो दुकानों के ताले तोड़े, दुकानदारों में रोष

अग्रसेन बाजार के कटले में चोरों का धावा, दुकान के गल्ले पर हाथ साफ

अग्रसेन बाजार के कटले में चोरों का धावा, दुकान के गल्ले पर हाथ साफ

कोटा. रामपुरा कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात चोरों ने अग्रसेन बाजार के एक कटले में धावा बोल दिया। चोरों ने यहां दो दुकानों के ताले तोड़े। एक दुकान से नकदी ले गए, जबकि दूसरी दुकान में घुसने में सफल नहीं हुए। व्यापारियों ने कोतवाली थाने में चोरी की रिपार्ट दी।
अग्रसेन बाजार व्यापार समिति के विधि सलाहकार बद्रीप्रसाद ने बताया कि बाजार में अटल सेवाराम कटला है। चोरों ने गुरुवार देर रात कटले में प्रवेश करने वाले मुख्य दरवाजे के ताले तोड़े। इसके बाद एक दुकान विजयवर्गीय एजेंसी का शटर बीच में से ऊंचा कर प्रवेश किया। चोर यहां से 10 रुपए के नोट की गड्डी व 10 रुपए के 60 सिक्के ले गए। बद्री ने बताया कि चोरों ने अन्य दुकानों के तोले तोडऩे का भी प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए। कोतवाली थानाप्रभारी हंसराज मीणा ने बताया कि सूचना पर मौका मुआयना किया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस गश्त बढ़ाई जाए

इधर खुदरा किराना विक्रेता संघ के अध्यक्ष द्वारका प्रसाद खंडेलवाल, महामंत्री गिर्राज विजयवर्गीय, प्रदेश मीडिया प्रभारी जयदेव सुखेजा एवं पुरानी सब्जीमंडी व्यापार संघ के अध्यक्ष सुनील खरबंदा, महामंत्री राजू सालवी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष भगवानदास आदि ने पुलिस प्रशासन से चोरियों पर अंकुश लगाने व पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो