आईपीएल क्रिकेट मैच पर 55 लाख का सट्टा पकड़ा

कोटा ग्रामीण पुलिस की डीएसटी टीम ने की कार्रवाई

By: shailendra tiwari

Updated: 16 Apr 2021, 07:51 PM IST

कोटा. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चल रहे क्रिकेट मैचों पर सट्टेबाजी व खाईवाली पर कोटा ग्रामीण पुलिस की जिला विशेष टीम (डीएसटी) तथा देवलीमांझी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर सट्टे की खाईवाली करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास 55 लाख का आईपीएल क्रिकेट मैचों पर सट्टे का हिसाब मिला है। इसके अलावा 36 मोबाइल, एक लेपटॉप, एक एलईडी टीवी सहित अन्य इलेक्ट्रोनिक उपकरण, एक कार तथा एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि आईपीएल मैचों के दौरान सट्टा लगाने की गोपनीय सूचनाएं मिल रही थी, इस पर निगरानी रखना शुरू कर दिया था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन ने बताया कि आईपीएल का सट्टा लगाते हुए मोहम्मद इंसाफ निवासी कंसुआ चौराहा, लोकेश मोटवानी निवासी विज्ञान नगर, विजय गोयल निवासी रॉयल पॉम के पीछे बजरंग नगर तथा हजारी भाट निवासी ढिकोली को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों से उक्त ममाले में शामिल रहे अन्य आरोपियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। सटोरियों ने पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए ग्रामीण क्षेत्र में अपना अड्डा बनाया था। सटोरियों का पुराना रिकॉर्ड है, पहले भी अलग-अलग क्षेत्रों में सट्टे लगाते हुए पकड़े जा चुके हैं।

Show More
shailendra tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned