scriptआईपीएल क्रिकेट मैच पर 55 लाख का सट्टा पकड़ा | Caught betting on IPL cricket match | Patrika News

आईपीएल क्रिकेट मैच पर 55 लाख का सट्टा पकड़ा

locationकोटाPublished: Apr 16, 2021 07:51:07 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

कोटा ग्रामीण पुलिस की डीएसटी टीम ने की कार्रवाई

आईपीएल क्रिकेट मैच पर 55 लाख का सट्टा पकड़ा

आईपीएल क्रिकेट मैच पर 55 लाख का सट्टा पकड़ा

कोटा. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चल रहे क्रिकेट मैचों पर सट्टेबाजी व खाईवाली पर कोटा ग्रामीण पुलिस की जिला विशेष टीम (डीएसटी) तथा देवलीमांझी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर सट्टे की खाईवाली करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास 55 लाख का आईपीएल क्रिकेट मैचों पर सट्टे का हिसाब मिला है। इसके अलावा 36 मोबाइल, एक लेपटॉप, एक एलईडी टीवी सहित अन्य इलेक्ट्रोनिक उपकरण, एक कार तथा एक मोटरसाइकिल बरामद की है।
ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि आईपीएल मैचों के दौरान सट्टा लगाने की गोपनीय सूचनाएं मिल रही थी, इस पर निगरानी रखना शुरू कर दिया था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन ने बताया कि आईपीएल का सट्टा लगाते हुए मोहम्मद इंसाफ निवासी कंसुआ चौराहा, लोकेश मोटवानी निवासी विज्ञान नगर, विजय गोयल निवासी रॉयल पॉम के पीछे बजरंग नगर तथा हजारी भाट निवासी ढिकोली को गिरफ्तार किया गया है।
आरोपियों से उक्त ममाले में शामिल रहे अन्य आरोपियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। सटोरियों ने पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए ग्रामीण क्षेत्र में अपना अड्डा बनाया था। सटोरियों का पुराना रिकॉर्ड है, पहले भी अलग-अलग क्षेत्रों में सट्टे लगाते हुए पकड़े जा चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो