script

पद्मावत फिल्म के विरोध में युवाओं में आक्रोश,इस तरह जता रहे विरोध,जानिए पूरी खबर

locationबाड़मेरPublished: Jan 25, 2018 11:20:02 am

पद्मावत के विरोध में युवाओं में आक्रोश,इस तरह जता रहे विरोध

 youth against , Padmavat film

Angry youth against Padmavat film Protesting like this

बाड़मेर. फिल्म पद्मावत आज रिलीज हो रही है। फिल्म के विरोध में शहर के युवाओं में काफी आक्रोश नजर आ रहा है। राजस्थान के सभी सिनेमाघरों ने फिल्म प्रदर्शित नहीं करने का निर्णय लिया है। वहीं शहर में युवा फिल्म के विरोध में लगातार प्रदर्शन कर रहे है। पद्मावत फिल्म के विरोध में आज पूरा शहर बंद है। शहर के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद है। शहर की सभी दुकानों पर ताले लगे है।शहर के चौराहों और अलग-अलग जगहों पर युवा समुह में खड़े है। भारी मात्रा में युवा लोग इस फिल्म के विरोध में इकठ्ठा हुए है।
इस विरोध को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी हरकत में नजर आया है। कानून व्यवस्था और सुरक्षा के लिये पुलिस के जवान भी मुस्तैद नजर आ रहे है। देशभर में फिल्म के विरोध में जिस तरह व्यापक तौर पर हिंसक विरोध एवं प्रदर्शन हो रहा है, उसे देखते हुए पुलिस एवं प्रशासन के लिए आज का दिन बेहद चुनौती भरा नजर आ रहा है। शहर में लोग बड़ी संख्या में फिल्म के विरोध में उतर आए है। पद्मावत फिल्म के विरोध में आज पूरा शहर बंद है। शहर के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद है। शहर की सभी दुकानों पर ताले लगे है।शहर के चौराहों और अलग-अलग जगहों पर युवा समुह में खड़े है। भारी मात्रा में युवा लोग इस फिल्म के विरोध में इकठ्ठा हुए है। देशभर में फिल्म के विरोध में जिस तरह व्यापक तौर पर हिंसक विरोध एवं प्रदर्शन हो रहा है, उसे देखते हुए पुलिस एवं प्रशासन के लिए आज का दिन बेहद चुनौती भरा नजर आ रहा है।
बता दे कि फिल्म के विरोध में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की ओर से गुरूवार को बाड़मेर बंद रखने का आहन किया। संगठन के जिलाध्यक्ष विक्रम सिंह कापराऊ ने बताया कि फिल्म डारेक्टर संजय लीला भंसाली की ओर से फिल्म में रानी पद्मावती की गलत छवि पेश कर 25 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म पद्मावत के विरोध में बाड़मेर बंद रखने का आह्नन किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो