scriptकार्रवाई शुरु होते ही कोर्ट से भागा आरोपी … इनकी चालाकी से बिगड़ा खेल | charged man tried to escape from court | Patrika News
कोटा

कार्रवाई शुरु होते ही कोर्ट से भागा आरोपी … इनकी चालाकी से बिगड़ा खेल

4 वर्ष का कारावास, 20 हजार रुपए का अर्थदंड
 

कोटाNov 30, 2018 / 07:50 pm

shailendra tiwari

kota news

कार्रवाई शुरु होते ही कोर्ट से भागा आरोपी … इनकी चालाकी से बिगड़ा खेल

कोटा. शहर के एनडीपीएस विशिष्ट न्यायालय में शुक्रवार शाम को गांजा तस्करी के आरोपी के खिलाफ सजा की प्रकिया शुरू हुई तो आरोपी न्यायालय से चुपके से निकल भागा। इस पर न्यायालय के रीडर को भनक लगने पर उसके शोर मचाने पर रास्ते में खड़े चालानी गार्ड ने आरोपी को न्यायालय परिसर में ही धर दबोचा।
अब 1 और 2 रुपए के सिक्के भी आए #FakeNews चपेट में..

एनडीपीएस के विशिष्ट लोक अभियोजक संजीव विजय ने बताया कि 30 अपे्रल 2016 को उद्योग नगर पुलिस ने गश्त के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 3 किलो 6 सौ ग्राम गांजा व पेंट की जेब से 16 हजार रुपए बरामद किए थे। इस मामले में पुलिस ने मामले का अनुसंधान पूरा कर एनडीपीएस न्यायालय में चालान पेश किया। जहां से आरोपी जमानत पर चल रहा था। शुक्रवार को आरोपी पेशी पर न्यायालय पहुंचा। जहां न्यायालय में चल रही प्रकिया में उसे सजा होने का शक हो गया। इसके बाद वह न्यायालय में न्यायिक कर्मचारियों व पुलिस के व्यस्त होने का लाभ उठाते हुए प्रथम तल पर स्थित न्यायालय से धीरे से बाहर निकल गया। इस पर रीडर को भनक लगने पर उसने शोर मचाया। तो सीढिय़ों के नीचे खड़े चालानी गार्ड ने उसे न्यायालय परिसर में ही धर दबोचा। इसके बाद एक बार फिर उसे न्यायालय में पेश किया गया।
जहां न्यायाधीश अनुपमा राजीव बिजलानी ने गांजा तस्करी के मामले में आरोपी को 4 वर्ष के कठोर कारावास व 20 हजार रुपए की सजा से दंडित किया।

Home / Kota / कार्रवाई शुरु होते ही कोर्ट से भागा आरोपी … इनकी चालाकी से बिगड़ा खेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो