scriptदर्दनाक मौत: घर के बाहर खेल रहा मासूम को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचला, खून से लथपथ बेटे को देख बेहोश हुई मां | Children dead in Tractor trolley Accident at Bundi | Patrika News

दर्दनाक मौत: घर के बाहर खेल रहा मासूम को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचला, खून से लथपथ बेटे को देख बेहोश हुई मां

locationकोटाPublished: Nov 18, 2019 01:17:56 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

Accident, Crime news, बूंदी के बीबनवा रोड मालवीय नगर में देर शाम घर के बाहर खेल रहे पांच वर्षीय मासूम को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया।

Road Accident

दर्दनाक मौत: घर के बाहर खेल रहा मासूम को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचला, खून से लथपथ बेटे को देख बेहोश हुई मां

बूंदी. बूंदी के बीबनवा रोड मालवीय नगर में शनिवार देर शाम घर के बाहर खेल रहे पांच वर्षीय मासूम को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया। उसकी देर रात इलाज के दौरान कोटा के चिकित्सालय में मौत हो गई। रविवार को पुलिस ने पहुंचकर मासूम का पोस्टमार्टम कराया।
यह भी पढ़ें

करोड़ों का खेल: हर पल खतरे में कोटा के 12 लाख लोगों की जिंदगी…



प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवाजी नगर निवासी कृृष्ण मुरारी चौहान का पांच वर्षीय बेटा भागेशराज मालवीय नगर में शाम के वक्त बच्चों के साथ खेल रहा था। तभी सामने से आती ट्रैक्टर-ट्रॉली ने भागेशराज को कुचल दिया। पहिया उसके शरीर से निकल गया। तभी आस-पास मौजूद लोग उसे गंभीर घायल हाल में बूंदी जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां से मासूम को कोटा रैफर कर दिया। परिवारजन उसे कोटा के निजी चिकित्सालय में लेकर पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर रविवार को सदर थाना पुलिस कोटा पहुंची और भागेश का पोस्टमार्टम कराया। घटना के बाद टै्रक्टर चालक मौके से फरार हो गया। इधर, घटना के बाद बीबनवां रोड इलाके में लोग शौक मग्न हो गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक के पिता कृृष्ण मुरारी ने सदर थानाधिकारी को रिपोर्ट सौंपी और ट्रैक्टर चालक के खिलाफ गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में पहली बार कोटा में बना ‘बर्तन बैंक’, जन्म दिन से लेकर भंडारे तक ‘फ्री मिलेंगे 200 बर्तन का सेट’



सुना तो यकीन ही नहीं हुआ
भागेशराज कुछ देर पहले घर के बाहर ही मौजूद था। यहां बैठे बुजुर्गों से बातचीत कर रहा था। उसने राधा-कृष्ण के चित्र बनी टी-शर्ट पहन रखी थी। जब देर रात उसकी मौत की खबर सुनी तो लोगों को देर तक यकीन नहीं हुआ। सुबह गली में सन्नाटा पसरा रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो