नींद का झौंका लाया मौत, 4 साल के मासूम पर चढ़ा ट्रैक्टर, पिता के सामने बेटे का तड़प-तड़प कर टूटा दम

नींद का झौंका लाया मौत, 4 साल के मासूम पर चढ़ा ट्रैक्टर, पिता के सामने बेटे का तड़प-तड़प कर टूटा दम

Zuber Khan | Publish: May, 22 2019 02:02:09 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा के आरकेपुरम क्षेत्र में पिता के साथ ट्रैक्टर में बैठकर जा रहा मासूम बेटा अचानक गिर गया और ट्रैक्टर का बड़ा पहिया उस पर से गुजर गया। इससे बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई।

कोटा. आरकेपुरम थाना क्षेत्र के नयागांव फोरलेन के पास मंगलवार सुबह मासूम बालक की चलते ट्रैक्टर से गिरने से मौत हो गई। परिजनों द्वारा बालक का पोस्टमार्टम नहीं कराने की मांग पर आरकेपुरम थाना पुलिस ने बालक का शव परिजनों को सौंप दिया।

Read More: पानी की खेळ में डूबने से मासूम बालक की मौत, बेटे को सीने से लगाए फफक पड़ा पिता, मां की चीत्कार से कांप उठा कलेजा

जानकारी के अनुसार इटावा के फतेहपुरा निवासी राम बहादुर कोटा में शिवपुरा क्रेशर बस्ती में परिवार के साथ रहता है। राम बहादुर ट्रैक्टर चालक है। रामबहादुर सुबह अपने चार साल के मासूम बालक प्रिंस को ट्रैक्टर में बैठाकर नयागांव से शिवपुरा की ओर आ रहा था। तिलम संघ के सामने ट्रैक्टर पर बैठे बच्चे को नींद आ गई। वह ट्रैक्टर के बड़े पहिए के ऊपर बैठने के लिए बनी सीट से अचानक नीचे जा गिरा। गिरते ही ट्रैक्टर का पहिया उस पर से होकर निकल गया। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। परिजन उसे चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। आरकेपुरम थाना पुलिस ने बालक के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

Read More: कोटा में देर रात किशोरी के अपहरण की सूचना से पुलिस में मचा हड़कम्प, सड़क किनारे मिली बेहोश

परिवार में छाया मातम
परिजनों की मांग पर पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के बच्चे का शव सौंप दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बालक की मौत से परिजनों समेत पूरे मोहल्ले में मातम छा गया। प्रिंस उसके घर के अलावा पड़ोसियों का भी लाड़ला था। जिसने भी उसकी मौत की बात सुनी, सन्न रह गया। गमगीन माहौल में बालक का अंतिम संस्कार किया गया।

BIG News: जयपुर के डॉक्टरों का कारनामा: घुटने की जगह कर दिया कान का ऑपरेशन और हड़प लिए 16 हजार

ट्रैक्टर से कैसे गिरा बालक, जांच शुरू

पिता के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर जा रहा मासूम कैसे वाहन से गिरकर पहिए की चपेट में आ गया। बालक के गिरते ही ब्रेक लगाकर टै्रक्टर को कितनी दूरी पर रोका गया...सहित कई सवालों को लेकर पुलिस गहनता से जांच कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned