scriptप्रोपर्टी व रुपयों के विवाद में फायरिंग में घायल हुआ था इंटेलीजेंस कांस्टेबल | Cidib constable was injured in firing due to property dispute | Patrika News

प्रोपर्टी व रुपयों के विवाद में फायरिंग में घायल हुआ था इंटेलीजेंस कांस्टेबल

locationकोटाPublished: Oct 13, 2020 08:31:58 pm

Submitted by:

Mukesh

– सुभाष बागड़ी पर फायरिंग करने आए थे बदमाश, सह आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी की तलाश जारी

प्रोपर्टी व रुपयों के विवाद में फायरिंग में घायल हुआ था इंटेलीजेंस कांस्टेबल

प्रोपर्टी व रुपयों के विवाद में फायरिंग में घायल हुआ था इंटेलीजेंस कांस्टेबल

कोटा.जवाहर नगर थाना क्षेत्र के तलवंडी स्थित डीएवी स्कूल के पास स्थित चाय की दुकान पर फायरिंग में घायल सीआईडी कांस्टेबल प्रमोद शर्मा सुभाष बागड़ी पर प्रोपर्टी व रुपयों के विवाद के चलते फायरिंग करने आए बदमाशों की गोली का शिकार हुआ था। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को नामजद कर लिया है। पुलिस ने मामले के सह आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है।
कोटा सिटी एसपी गौरव यादव ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने फायरिंग के सह आरोपी बपावर की इन्द्रा कॉलोनी निवासी हाल छावनी रामचन्द्रपुरा निवासी सुमित गुर्जर उर्फ सोनू उर्फ लादेन (24) को गिरफ्तार कर लिया। जबकि मुख्य आरोपी बारां जिले के सदर थाने के गांव हरिपुरा निवासी हाल मुकाम बोरखेड़ा उत्तम नगर सुरेन्द्र मीणा व अन्य की तलाश जारी है।
8 टीमों ने खंगाले 500 सीसीटीवी फुटेज, 100 संदिग्धों से की पूछताछ –

एसपी ने बताया कि इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस की 8 टीमों ने 100 से अधिक संदिग्धों व फरियादी पक्ष से पूछताछ की। साथ ही घटनास्थल के आसपास के 5 किलोमीटर के एरिया में करीब 500 से अधिक सीसीटीवी फुटेज की जांच की। तकनीकी अनुसंधान में पता लगा कि हमलावर बाइक पर आए थे। हमले के बाद वापस जाते समय आरोपियों में से एक बाइक व दूसरा पैदल जवाहर नगर की तरफ भागे। विभिन्न फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों का हुलिया पहचाना। प्रारंभिक पूछताछ में पता लगा कि हमलावर प्रॉपर्टी डीलर सुभाष बागड़ी पर फायरिंग करने आए थे, लेकिन पहला फायर मिल हो गया औद दूसरी गोली उसके साथ खड़े सीआईडीआईबी कांस्टेबल प्रमोद शर्मा को लग गई। पुलिस ने सुभाष बागड़ी के विवादों को खंगाला, तो बोरखेड़ा निवासी सुरेंद्र मीणा से उसके लेनदेन का विवाद सामने आया। सीसीटीवी फुटेज में पैदल जाते हुए व्यक्ति की फोटो सुरेंद्र मीणा के आसपास के लोगों को दिखाई, तो उसकी पहचान सुमित गुर्जर निवासी बपावर के रूप में हुई। तलाश करने पर वह फरार मिला। इस पर पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान समेत मुखबिरों के तंत्र के जरिए तलाश कर गिरफ्तार किया, जबकि प्रकरण के वांछित अभियुक्त सुरेंद्र मीणा व अन्य की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो