scriptपत्नी के पैर का प्लास्टर बंधवाने आये थे, जेबकतरों ने कर दिया हाथ साफ | Clean hands on pocket patients in Medical college hospital | Patrika News

पत्नी के पैर का प्लास्टर बंधवाने आये थे, जेबकतरों ने कर दिया हाथ साफ

locationकोटाPublished: Jul 04, 2019 11:00:52 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

kota news नए अस्पताल में जेबकतरों ने तराशी जेब…

Clean hands on pocket patients in Medical college hospital

पत्नी के पैर का प्लास्टर बंधवाने आये थे, जेबकतरों ने कर दिया हाथ साफ


कोटा. संभाग के सबसे बड़े अस्पताल एमबीएस (mbs hospital ) और मेडिकल कॉलेज (medical college) में चोरो का आतंक बना हुआ है सुरक्षा security इंतजामों की पोल खोलते इस अस्पताल में मरीजों patients और उनके तीमारदारों की सुरक्षा safety ताक पर है एक बार फिर अस्पताल में चोरी theft की घटना सामने आई।
महावीर नगर थाना क्षेत्र स्थित नए अस्पताल में गुरुवार को पत्नी का उपचार करवाने गए एक जने की जेबकतरों ने जेब काट ली। रंगबाड़ी निवासी विष्णु प्रसाद गर्ग ने बताया कि गुरुवार को वे उनकी पत्नी के पैर का कच्चा प्लास्टर कटवाकर पक्का प्लास्टर बंधवाने गए थे। इसके लिए रसीद कटवाने के लिए वे जब अस्पताल के काउन्टर पर लाइन में खड़े थे, इसी दौरान बदमाश ने उनकी जेब काट ली।
किशोरी से रेल के वाश रूम में किया अपहरण के बाद बलात्कार, अब आख़िरी सांस तक रहेगा जेल की सलाखों में

इस पर वे इसकी शिकायत करने अधीक्षक के पास पहुंचे तो पता कि चिकित्सालय के कैमरे लंबे समय से खराब पड़े हैं। ऐसे में सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल सकी। उन्होंने महावीर नगर थाने में शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। गर्ग ने बताया कि पर्स में करीब 2 हजार रुपए, ड्राइविंग लाइसेंस व अन्य कागजात थे।
बाल वाहिनियों में क्षमता से अधिक बच्चे बैठाना पड़ा भारी….. 56 का काटा चालान।

पुलिस की तुरंत कार्रवाई से बची एक युवक की जान न्यू जवाहर नगर निवासी संजय पुत्र राकेश जाति यादव उम्र 35 साल ने फांसी लगाई परंतु पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना पर थाना जवाहरनगर की चेतक में देवेंद्र सिंह हेड कांस्टेबल में चालक संदीप कुमार ने अपने साथी हेमंत गुर्जर और सुनील जो सीपीओ हैं की मदद से दरवाजा तोड़कर संजय पुत्र राकेश को इलाज हेतु सुधा हॉस्पिटल लेकर आए।
पुलिस का घरभेदी निकला कांस्टेबल,सटोरियों से मिलिभगत कर देता था सूचना…एसपी ने किया सस्पेंड

जिससे उसकी जान बची इसमें सीपीओ हेमंत गुर्जर और सुनील की महती भूमिका थी परिवारी जनों ने फांसी पर लटके युवक को मृत मान लिया था परिवारी जनों ने पुलिस जनों का आभार जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो