scriptसीएलजी की बैठक में असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग | CLG meeting at Vigyannagar police station in Kota | Patrika News
कोटा

सीएलजी की बैठक में असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

विज्ञाननगर थाने में रविवार को सीएलजी की बैठक आयोजित की गई। बैठक में थाना क्षेत्र में असामाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

कोटाJan 09, 2022 / 10:42 pm

Haboo Lal Sharma

विज्ञाननगर थाना में सीएलजी की बैठक

सीएलजी की बैठक में असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

कोटा. विज्ञाननगर थाने में रविवार को सीएलजी की बैठक आयोजित की गई। बैठक में थाना क्षेत्र में असामाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की। साथ ही कोरोना बचाव के लिए सदस्यों को जागरूक रहने व अन्य लोगों को जागरूक करने का आह्वान किया।
यह भी पढ़ें
Crime: युवक पर चाकू से जानलेवा हमला


बैठक में सीएलजी सदस्य एडवोकेट प्रतिभा दीक्षित ने कहा कि घरों के बाहर लावारिस हालत में वाहन खड़े है। इनकी आड़ में असामाजिक तत्व स्मैक पीते रहते है और वारदातों को अंजाम देते है। पुलिस को ऐसे वाहनों को हटाना चाहिए और असामाजित लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। एडवोकेट अख्तर खान अकेला ने कहा कि साइबर अपराध बढ़ रहे है। इससे पीडि़त थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने थाने जाए तो उसकी तुरंत रिपोर्ट दर्ज होनी चाहिए ताकि तुरंत कार्रवाई की जा सके और अपराध पर लगाम लगाई जा सके। आसिफ मिर्जा ने कहा कि विज्ञाननगर विस्तार योजना स्थित पार्क में असामाजिक तत्व रात्रि में बैठे रहे रहते है। वहीं नशा करते है और वारदातों को अंजाम देते है। इससे मोहल्ले के लोग भी काफी परेशान है।
पुलिस उपाधीक्षक संजय सिंह ने सीएलजी सदस्यों से कोरोना गाइड लाइन की पालना करने व लोगों को जागरूक करने का आह्वान किया। उन्होंने एसआई को थाना क्षेत्र में घरों के बाहर खड़े वाहनों को चेक कर उन्हें हटाने की कार्रवाई के आदेश दिए। साथ ही रात्रि गश्त शुरू करवाकर पार्कों में बैठे लोगों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। बैठक में थानाधिकारी सहित पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। पराधों के बारे में पुलिस को सूचित करे ताकि कार्रवाई कर सके।

Home / Kota / सीएलजी की बैठक में असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो