मेले में दोपहर 2 से रात 12 बजे तक निशुल्क मिलेंगे कपड़े के थैले

मेले में दोपहर 2 से रात 12 बजे तक निशुल्क मिलेंगे कपड़े के थैले
मेले में दोपहर 2 से रात 12 बजे तक निशुल्क मिलेंगे कपड़े के थैले

Rajesh Tripathi | Updated: 11 Oct 2019, 09:36:09 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

राजस्थान पत्रिका और नगर निगम की पॉलीथिन मुक्त मेला आयोजित करने
की मुहिम, शहर के सामाजिक व व्यापारिक संगठन लगातार सहयोग के लिए आ रहे हैं आगे

 

कोटा। राजस्थान पत्रिका की पहल पर नगर निगम की ओर से राष्ट्रीय दशहरा मेले को पॉलीथिन मुक्त आयोजित किया जा रहा है। मेले में आने वाले लोगों की सुविधा के लिए शनिवार से मेले के पांचों प्रवेश द्वारों पर कपड़े के निशुल्क थैले वितरित किए जाएंगे। वितरण का समय दोपहर 2 से रात 12 बजे तक रखा गया है।

photo6084843063924074816.jpg

कोटा में दुखद हादसा, प्लेटफॉर्म से आवारा मवेशी को भगाते वक्त ट्रेन
की चपेट में आया सफाई कर्मचारी, दोनों पैर कटे

राजस्थान पत्रिका की पहलपर निगम की ओर से पॉलीथिन मुक्त दशहरा मेला आयोजित किया जा रहा है। शुक्रवार को छावनी चौराहा दुकानदार संघ के अध्यक्ष यश मालवीया, कोटा उपभोक्ता होलसेल भण्डार के बोर्ड के संचालक महिपसिंह सोलंकी, भारतेन्दु समिति के महामंत्री सुनील जायसवाल, मधुर सचदेव, अंशु महाराजा, महेन्द्रसिंह आदि ने उप महापौर सुनीता व्यास व मेला अधिकारी कीर्ति राठौड़ को कपड़े के पांच सौ थैले सौंपे। इस मौके पर पार्षद रेखा जैन, दिलीप पाठक आदि मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned