मुख्यमंत्री ने लिए धार्मिक स्थल खोलने को लेकर लिए सुझाव

मुख्यमंत्री ने की वीडियो कॉन्फ्रेंस

By: shailendra tiwari

Published: 07 Jun 2020, 03:43 AM IST

कोटा. धार्मिक स्थलों को खोलने को लेकर मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर विभिन्न धर्मों के प्रतिनिधियों से सुझाव लिए। जिले के भी प्रतिनिधि कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। जिला कलेक्ट्री में आयोजित कॉन्फ्रेंस में गोदावरी धाम के व्यवस्थापक शैलेन्द्र भार्गव, मथुराधीश मंदिर के प्रतिनिधि, सीएनआई चर्च के अनिल पॉल, शहर काजी अनवार अहमद और मौलाना फज्ले हक समेत अन्य प्रतिनिधि शामिल हुए। इसमें प्रतिनिधियों ने सुझाव दिए कि धार्मिक स्थलों को खोलने से पहले गाइडलाइन बनाई जाए ताकि बाद में अव्यवस्था न हो।

इधर, सर्व ब्रह्मण समाज के सुवा अध्यक्ष ईश्वर शर्मा व संभागीय अध्यक्ष राजेन्द्र गौतम ने धार्मिक स्थल श्रद्धालुओं के लिए खोलने की मांग की है।

मास्क का वितरण

कोटा. स्वायत्त शासन एवं नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल की पहल पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य डॉ. जफर मोहम्मद द्वारा जरूरतमंदों को मास्क और दस्ताने का वितरण किया गया। कार्यक्रम में पूर्व शहर जिला अध्यक्ष गोविन्द शर्मा, पूर्व पार्षद दिलीप पाठक, पूर्व पार्षद लोकेश सुमन समेत मौजूद अन्य कार्यकर्ताओं ने कोराना कर्मवीरों का सम्मान किया।

मास्क बांटे
कोटा. युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित गौतम के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने महावीर नगर विस्तार योजना में मास्क का वितरण किया।

Corona virus
Show More
shailendra tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned