scriptमध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह लोकसभा अध्यक्ष के घर पहुंचे, संवेदनाएं प्रकट की | cm Shivraj reached Lok Sabha Speaker's house, expressed condolences | Patrika News

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह लोकसभा अध्यक्ष के घर पहुंचे, संवेदनाएं प्रकट की

locationकोटाPublished: Oct 02, 2020 03:01:16 pm

Submitted by:

Jaggo Singh Dhaker

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, श्रीकृष्ण बिरला ने विभिन्न माध्यमों से समाज की सेवा की। उनके पुत्र ओम बिरला को भी अच्छे संस्कार दिए और अब वे देश के लोकसभा सदन का कुशलता से संचालन कर रहे हैं। इसका लाभ पूरे देश को मिल रहा है।

Madhya Pradesh Chief Minister Shivraj Singh

कोटा. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के पिता सहकार पुरुष श्रीकृष्ण बिरला को श्रद्धाजंलि अर्पित करने के लिए शुक्रवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय कोटा पहुंचे।

कोटा. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Loksabha Speaker Om birla ) के पिता सहकार पुरुष श्रीकृष्ण बिरला को श्रद्धाजंलि अर्पित करने के लिए शुक्रवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय कोटा पहुंचे। चौहान विमान से दोपहर कोटा पहुंचे। वे एयरपोर्ट से दादाबाड़ी स्थित बिरला के आवास पर पहुंचे। यहां श्रीकृष्ण बिरला को पुष्पांजलि अर्पित की और लोकसभा अध्यक्ष से भेंटकर संवेदना जताई। उन्होंने कहा, वे दु:ख की इस घड़ी में बिरला परिवार के साथ हैं। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, श्रीकृष्ण बिरला ने विभिन्न माध्यमों से समाज की सेवा की। उनके पुत्र ओम बिरला को भी अच्छे संस्कार दिए और अब वे देश के लोकसभा सदन का कुशलता से संचालन कर रहे हैं। इसका लाभ पूरे देश को मिल रहा है।
इससे पहले केन्द्रीय राज्यमंत्री कैलाश चौधरी सड़क मार्ग से कोटा पहुंचे। उन्होंने भी बिरला के आवास पर पहुंचकर संवेदना जताई। सहकार पुरुष श्रीकृष्ण बिरला ने निधन पर पूरे हाड़ौती में शोक व्याप्त है। देशभर के राजनेता, सामाजिक कार्यकर्ता और अधिकारी संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं। श्रीकृष्ण बिरला का जन-जन से नाता था उनकी कार्यशैली का हर कोई प्रशंसक है। बिरला आवास पर दिनभर संवेदनाएं प्रकट करने के लिए लागे आते रहे। वहीं शहर में कई जगह स्वास्थ्य गाइडलाइन की पालना करके सभाएं करके श्रद्धाजंली दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो