चुनावी साल में सीएम वसुंधरा राजे की बढ़ी भाग-दौड़, एक माह में हाड़ौती में दूसरा दौरा

पोकरण परमाणु परीक्षण के बीस साल होने के मौके पर भाजपा युवा मोर्चा की ओर से आयोजित युवा शक्ति सम्मेलन का शुक्रवार को बारां से आगाज किया गया।

By: ​Zuber Khan

Published: 11 May 2018, 05:30 PM IST

बारां. पोकरण परमाणु परीक्षण के बीस साल होने के मौके पर भाजपा युवा मोर्चा की ओर से आयोजित युवा शक्ति सम्मेलन का शुक्रवार को बारां से आगाज किया गया। कृषि मंडी प्रांगण में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने भी शिरकत की। समारोह को सम्बोधित करते हुए राजे ने परमाणु परीक्षण को लेकर पहले पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी का गुणगान किया। उन्होंने कहा कि बीस साल पहले पोकरण में एक बड़ा अनुष्ठान हुआ था और बीस साल बाद आज हम उसे याद कर रहे हैं। अटल उस वक्त दुनिया को कुछ कर दिखाना चाहते थे और कर भी दिखाया।

Read More: कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री रामकिशन वर्मा का निधन, गहलाेत आैर सचिन ने जताया शाेक

आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया में देश की विशेष पहचान बनाई है। सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्रकरते हुए राजे ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में यह तय किया गया और आतंकवादियों को मार गिराया गया। यह दिखा दिया गया कि भारत को आंख दिखाई तो चुप नहीं बैठेंगे। पाकिस्तान के साथ-साथ पूरे विश्व को बता दिया कि पड़ोसी की इज्जत करते हैं लेकिन देश की सुरक्षा, एकता और अखंडता पर कोई बुरी नजर रखता है तो जवाब देने में पीछे नहीं हटेंगे। राजे ने करीब 25 मिनट सम्बोधन किया। समारोह में सांसद दुष्यन्त सिंह, कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बाबूलाल वर्मा, युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष अशोक सैनी, वरिष्ठ नागरिक बोर्ड अध्यक्ष प्रेमनारायण गालव समेत कई नेता मौजूद थे।

Read More: सांसद और पूर्व मंत्री के कंधे पर मोक्षधाम पहुंचे वर्मा, अंतिम संस्कार में गहलोत की छलकी आंखें

पुलिस की मशक्कत
मंच पर राजे के पहुंचने के बाद चुनिंदा पदाधिकारियों ने स्वागत किया
लेकिन पांडाल में सामने व बगल में मौजूद कई कार्यकर्ता व संगठनों के लोग स्वागत को इंतजार करते रहे। मंच पर पहुंचने के लिए आपाधापी मची रही। पुलिस को इन्हें रोकने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में मंच से मिले इशारे के बाद ऐसे लोगों को आने दिया गया, इसके बाद तो मंच पर जाने के लिए फिर आपाधाीपी मची तो पुलिसकर्मी भी कुछ नहीं कर पाए।

Read More: कोटा में बोले गहलोत- मोदी और शाह नहीं सुनते वसुंधरा की बात, राजस्थान में मचा हाहाकार, इस्तीफा दे सीएम

Amit Shah
Show More
​Zuber Khan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned