scriptसीएनजी की किल्लत, मचा हाहाकार ,पम्प पर 1 कि.मी लंबी कतार ,बरपा हंगामा और कहासुनी,धरने पर बैठे चालक | cng supply stop petrol pump jaam stand in line for cng gas | Patrika News

सीएनजी की किल्लत, मचा हाहाकार ,पम्प पर 1 कि.मी लंबी कतार ,बरपा हंगामा और कहासुनी,धरने पर बैठे चालक

locationकोटाPublished: Feb 12, 2020 01:26:27 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

घंटो तक ऑटो ड्राइवर कतार में, गहमागहमी का माहौल

सीएनजी की किल्लत, मचा हाहाकार ,पम्प पर लगी 1 कि.मी लंबी कतार ,बरपा हंगामा और कहासुनी

सीएनजी की किल्लत, मचा हाहाकार ,पम्प पर लगी 1 कि.मी लंबी कतार ,बरपा हंगामा और कहासुनी

कोटा . CNG की किल्लत के चलते पंप पर सीएनजी भराने के लिए बुधवार को ऑटोवालों की लंबी कतारें लग रही है। पम्प पर लगी करीब 1 किलोमीटर लंबी कतार लगी । गैस भराने आये ऑटो की लगी कतार के बाद गहमागहमी का माहौल हो गया नौबत हंगामे तक पहुंच गई लोग आपस में उलझते नजर आये और कहासुनी हो गई। ऑटो चालक परेशान दिखे।
यूडीएच मंत्री धारीवाल का ये प्रोजेक्ट पूरा, अब इनके धैर्य की परीक्षा

नाराजगी दर्ज करते हुए ऑटो चालकों ने कहा कि शहर में कुछ और पेट्रोल पंपों पर सीएनजी सेवा जल्द से जल्द शुरू करनी चाहिए। ताकि सीएनजी भरवाने के लिए ऑटो चालकों को सुबह से लाइन में न लगना पड़े।
ऑटोचालकों से हुई बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि सीएनजी सेवा शुरू होने के बाद से सीएनजी ऑटो की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस समय 15सौ से ज्यादा सीएनजी ऑटो शहर में चल रहे हैं। जबकि शहर के डीसीएम और रोड नंबर पांच डीसीएम और रोल नंबर पांच औद्योगिक क्षेत्र में दो ही पंप पर सीएनजी सेवा है।
स्थिति यह है कि सीएनजी भरवाने के लिए ऑटो चालकों की अब रोजाना लंबी लाइन लग रही है। ऑटो चालकों का कहना है कि लंबी लाइन में लगने के बावजूद कभी दो तो कभी एक किलो सीएनजी ही मिल पा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो