scriptOMG: कोटा में फांसी के फंदे पर झूला कोचिंग छात्र, सुसाइड नोट में लिखा-सिर्फ मेहनत से नहीं मिलती कामयाबी | Coaching Student Suicide in kota | Patrika News

OMG: कोटा में फांसी के फंदे पर झूला कोचिंग छात्र, सुसाइड नोट में लिखा-सिर्फ मेहनत से नहीं मिलती कामयाबी

locationकोटाPublished: Aug 05, 2018 11:56:53 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

शहर के दो थाना क्षेत्रों में एक साथ दो किशोरों के साथ अनहोनी घटना हो गई। एक किशोर घर से लापता हो गया तो दूसरे ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

suicide

suicide

कोटा. शहर के दो थाना क्षेत्रों में एक साथ दो किशोरों के साथ अनहोनी घटना हो गई। एक किशोर घर से लापता हो गया तो दूसरे ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उप निरीक्षक रमेश चंद ने बताया कि बिहार के नालंदा निवासी देवेश कुमार (14) यहां रोड नम्बर 5 स्थित ड्रीम रेजीडेंसी में रहकर कक्षा 11वीं व कोचिंग की तैयारी कर रहा था। उसने शनिवार देर रात कमरे में फंदा लगा लिया। सुबह जब झाडू लगाने वाली बाई ने कमरे में देखा तो वह लटका मिला। उसने दूसरे छात्रों को बताया। हॉस्टल प्रबंधन से सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।
Big News: बच्चे को बचाया पर खुद को नहीं बचा सका युवक, पत्थरों से टकराया सिर, दर्दनाक मौत

शव को उतारा और एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने बताया कि छात्र के पिता धर्मवीर को सूचना कर दी है, उनके आने पर ही पोस्टमार्टम होगा। पुलिस ने बताया कि छात्र के कमरे से सुसाइड नोट मिला है। इसमें अपने लक्ष्य को बड़ा गोल बताते हुए सिर्फ मेहनत से कामयाबी नहीं मिलना लिखा है। परिवार को सम्बोधित करते हुए लिखा कि खुदकुशी करने में दर्द बहुत होता है, लेकिन फिर भी कई प्रयास के बाद कर रहा हूं।
OMG: रावतभाटा की कॉलोनी में घुसा सियार, लोग जान बचाकर भागे

इधर, जवाहर नगर थाना क्षेत्र से एक किशोर शनिवार शाम से लापता है। थानाधिकारी हर्षराज सिंह ने बताया कि हरियाणा के रेवाड़ी हाल इंद्रविहार निवासी सुमन यादव ने रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि उनका पुत्र हर्षित (14) यहां पीएमटी की तैयारी कर रहा है। वह शनिवार शाम 4 बजे से घर से लापता है। उसके कमरे में एक चि_ी मिली है, जिसमें लिखा है कि मैं दिल्ली जा रहा हूं मुझे मत ढूंढना। इस रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो