कॉमर्स कॉलेज छात्रों का चढ़ा पारा...गेट के बाहर टायर जलाकर किया विरोध प्रर्दशन...दे डाली ये चेतावनी, जानिए क्या है माजरा

Suraksha Rajora

Updated: 03 Jun 2019, 10:35:15 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा. राजकीय Commerce College कोटा मे b.com 1st year के वाणिज्य के पेपर में आउट ऑफ कोर्स के 31 नंबर के प्रश्न आने की समस्या पर छात्रों में उबाल आ गया । छात्र संघ उपाध्यक्ष अमन गौतम के नेतृत्व में छात्रों ने अंक बढ़ाने की मांग को लेकर कॉलेज गेट के बाहर टायर जलाकर जमकर नारेबाजी की।

 

प्राचार्य ज्ञापन सौंपा तथा कड़ी कार्यवाही करने की बात की। अमन गौतम ने बताया की बी कॉम प्रथम वर्ष के छात्र छात्राओं का परिणाम जल्द ही आने वाला है परन्तु इस समस्या के संदर्भ में किसी भी प्रकार की सूचना नही आई है। छात्रों ने चेतावनी दी अगर कॉलेज प्रशासन द्वारा इस समस्या पर कोई कार्यवाही नही होती है तो छात्रों के द्वारा उग्र प्रदर्शन के ज़िमेदार महाविद्यालय का प्रशासन होगा।


छात्रों में रोष है की पिछले वर्ष भी इस समस्या के संदर्भ में छात्रों को कोई बोनस अंक प्राप्त नही हुए। इस बार भी कार्यवाही नहीं हुई तो छात्र आंदोलन करने पर मजबूर होंगे । प्रदर्शन के दौरान वरिष्ठ छात्र नेता भव्य पोरवाल, साहिल खान, कारण जैन, रजत पारीक,केशव दीक्षित,ज्ञानेश गौतम, रजत वैष्णव, राहुल, पुनीत जैन, हेमंत शर्मा, राशिद ,मयंक कासलीवाल, भोलाशंकर शर्मा, हितेश महावर, सतीश शर्मा,शुभम सिंह गौर, गोविंदा,अर्जुन परमार, कार्तिक जैन, चंदन जांगिड़ ,गौरव बनजारा, आदि छात्र मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned