पेट्रोल में पानी की शिकायत, हंगामा

सूचना पर पहुंची गुमानपुरा पुलिस ने मामला समझाकर शांत कर दिया।

By: shailendra tiwari

Published: 24 Jul 2018, 12:49 AM IST

कोटा. एरोड्राम चौराहा के पास स्थित एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल में पानी आने की शिकायत पर कुछ युवकों ने सोमवार रात हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची गुमानपुरा पुलिस ने मामला समझाकर शांत कर दिया।

निजी बिजली कंपनी को हटाने के लिए किया प्रदर्शन

युवक अंकित जैन ने बताया कि उसने माडर्न पेट्रोल पंप से सोमवार रात करीब आठ बजे स्कूटी में 200 रुपए का पेट्रोल भराया। जब गाड़ी थोड़ी दूर जाकर बंद हो गई तो उन्होंने मिस्त्री से चेक कराई। मिस्त्री ने टैंक से पानी निकाला। तब अंकित गाड़ी को घसीटता हुआ पेट्रोलपम्प मालिक से शिकायत करने पहुंचा। उसने बताया कि ऐसे करीब चार-पांच जने वाहनों को घसीटते हुए पम्प मालिक से पेट्रोल में पानी मिले होने की शिकायत करने पहुंचे।


OMG: दूधियाखेड़ी माता के दर्शन कर घर लौट रहे दो दोस्त बाइक समेत खाल में बहे, एक की मौत, घर में मचा

गुमानपुरा थाने के एएसआई गोविंद सिंह ने बताया कि मॉर्डन पेट्रोल पम्प पर भीड़ हो रही थी। हंगामे की सूचना पर पहुंचे तो कुछ युवकों ने पानी मिला पेट्रोल गाडिय़ों में भरने की शिकायत की। मामले को समझाकर शांत करवा दिया। मामले को लेकर पेट्रोलपम्प मालिक अजय जैन का पक्ष लेने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

BIG NEWS: कोटा में नदियां उफनी, पुलियाओं पर 2 फीट पानी, कई गांवों का सम्पर्क कटा

लीकेज से संभव

बारिश के दौरान पेट्रोपंप के भूमिगत टैंक के ढक्कन की सील लीक होने से पानी के रिसाव की आशंका बन जाती है। ऐसे में पानी टैंक के तल में नीचे बैठ जाता है। मशीन जब पेट्रोल लिफ्ट करती है तो पैंदे से यह पानी आना संभव है। कुछ ग्राहकों को इससे दिक्कत हो सकती है। बारिश में अममन ऐसी शिकायतें आती हैं। -अशोक गुप्ता, महासचिव कोटा पेट्रोलियम डीलर्स ऐसोसिएशन


बस स्टैंड पर खड़ी बाइक हटाने को कहा था,रोडवेज बस चालक व परिचालक को पीटा

shailendra tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned