script‘लोकसभा चुनाव जीतना है तो राज बदलने का अहसास कराओ ‘ | congress committee meeting over loksabha election | Patrika News

‘लोकसभा चुनाव जीतना है तो राज बदलने का अहसास कराओ ‘

locationकोटाPublished: Jan 18, 2019 09:38:47 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

जयपुर में हुई लोकसभा चुनाव की तैयारी बैठक में कोटा के पदाधिकारी बोले
 

kota news

‘लोकसभा चुनाव जीतना है तो राज बदलने का अहसास कराओ ‘

कोटा। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को जयपुर में कोटा-बूंदी लोकसभा के कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक हुई। इसमें लोकसभा चुनाव जीतने की रणनीति पर चर्चा हुई। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल, प्रभारी मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास और विधायक भरत सिंह सहित कई जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में चर्चा हुई। कोटा-बूंदी लोकसभा के करीब 27 प्रतिनिधियों ने सुझाव रखे।
Big Controversy : डीजल घोटाले को दबाने में जुटे अधिकारी,
12 घण्टे में जांच से डीसी का नाम हटाया

पीसीसी सदस्य डॉ. जफर मोहम्मद ने बताया कि कोटा के कार्यकर्ताओं ने कहा, अभी कोटा में कांग्रेस का शासन आने का जनता को अहसास नहीं हुआ है। पुराने अधिकारी अभी भी भाजपा नेताओं के इशारे पर काम कर रहे हैं। एडीएम स्तर के अधिकारी रेकॉर्ड बनाने के लिए पुरानों प्रकरणों में उलझे हुए हैं। ऐसे अधिकारियों को हटाया जाए। पीसीसी सदस्य किशोर मदनानी ने कहा, चुनाव जीतने के लिए निजी बिजली कंपनी केईडीएल के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। चुनाव में इस कंपनी को कोटा से भगाने का वादा किया था, उसे पूरा करना चाहिए। शहर अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी, पीसीसी सदस्य इकराम खान, अख्तर खान अकेला, पूनम गोयल,, गोविंद शर्मा और सेवादल के देहात जिलाध्यक्ष मनोज दुबे ने भी कई सुझाव दिए। उन्होंने कहा, कार्यकर्ताओं को सरकार में मान-सम्मान मिलना चाहिए। यूरिया का कट्टा महंगा हो गया और पहले से कम वजन का आ रहा है, इस पर सरकार को ध्यान देना चाहिए। कर्ज माफी का आदेश सभी सहकारी बैंकों तक नहीं पहुंच पाया है, इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ता जबाव नहीं दे पा रहे हैं। शहर महामंत्री विजय सोनी और रामेश्वर सुवालका सहित कई कार्यकर्ताओं ने कहा, चुनाव जीतने के लिए पुराने अधिकारियों को तत्काल कोटा से हटाना होगा। बैठक में जर्जर नहरों का मुद्दा उठा। इन्हें मरम्मत और टेल तक पानी पहुंचाने व्यवस्था करने की बात कही।
kota news
 

पिछले चुनाव की बात नहीं करें

बैठक शुरू होने से पहले शीर्ष पदाधिकारियों ने कहा, कोई भी विधानसभा चुनाव में हार-जीत के कारणों पर चर्चा नहीं करेगा। अभी यह सुझाव दें कि लोकसभा चुनाव कैसे जीतना है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, कोई अधिकारी बात नहीं मानता है तो पार्टी पदाधिकारी अकेले जोन के बजाय शिष्टमंडल मिलने जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो