भाजपा ने झूठे वादे कर राजस्थान में सत्ता हथियाई

हाड़ौती विकास मोर्चा का कार्यकर्ता सम्मेलन में संभागीय अध्यक्ष राजेंद्र सांखला ने कहा, भाजपा ने झूठे वादे कर प्रदेश में सत्ता हथियाई है।

By: ​Zuber Khan

Published: 16 May 2018, 09:58 PM IST

कोटा . हाड़ौती विकास मोर्चा का कार्यकर्ता सम्मेलन स्टेशन क्षेत्र के चोपाड़ा फार्म पर आयोजित किया गया। मोर्चा के संभागीय अध्यक्ष राजेंद्र सांखला ने कहा कि भाजपा ने झूठे वादे करके प्रदेश में सत्ता हथियाई है। प्रदेश में विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ। भाजपा नेताओं ने जनता का नहीं, अपना खुद का विकास जरूर किया है। सांखला ने कहा कि कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को आम जन तक पहुंचना होगा और भाजपा की विफलताओं को खुल कर बताना होगा।

 

Read More: आईपीएल क्रिकेट मैच में लगा 6 करोड़ का सट्टा, डायरियों में मिले कोटा के बड़े नाम फिर भी पुलिस नहीं डाल पा रही गिरेबां पर हाथ

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान जो जनहित कल्याणकारी योजनाएं बनी उनका भी कार्यकर्ता जनता के बीच प्रचार करें। सम्मेलन को मोर्चा के जिलाध्यक्ष संदीप भाटिया, शहर अध्यक्ष शादाब खान, जिला महासचिव दुष्यंत सिंह, तोषी मोहसिन पठान, दीपक ओझा आदि ने भी संबोधित किया।

 

Read More: बेरोजगारी: कोटा नगर निगम में सफाईकर्मी बने Doctor's से लेकर Double MA degree holder's, अब कचरे के साथ झाड़ेंगे English

 

140 युवाओं ने ग्रहण की मोर्चा की सदस्यता
सम्मेलन में भीमगंजमंडी क्षेत्र के 140 युवाओं ने मोर्चा की सदस्यता ग्रहण की ओर कांग्रेस को मजबूत करने का संकल्प लिया। इस दौरान आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी चर्चा की गई।

 

Read More: 30 साल बाद आया ऐसा मौका, अब एक साथ होगी मंदिरों में पूजा और मस्जिदों में इबादत

इधर, विधायक गुंजल के खिलाफ प्रदर्शन

विधायक चन्दकांता मेघवाल पर कोटा उत्तर विधायक प्रहलाद गुंजल द्वारा अशोभनीय टिपप्णी करने के मामले में बुधवार को नदीपार क्षेत्र में मेघवाल समाज ने विरोध प्रदर्शन किया। समाज के अजय मेघवाल के नेतृत्व में बूंदी रोड स्थित सेंट जोन स्कूल के सामने प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन करने वालों में अनूप कुमार, मुरारीलाल मीणा, निरंजन सैनी, मनदीप, गिर्राज, अशोक, हेमराज सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

BJP Congress
Show More
​Zuber Khan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned