scriptpolitical News: आम आदमी की जिंदगी क्यों है मुहाल, पायलट ने बताए ये कारण… | Congress state president Sachin Pilot in Sangod kota | Patrika News

political News: आम आदमी की जिंदगी क्यों है मुहाल, पायलट ने बताए ये कारण…

locationकोटाPublished: Oct 03, 2018 01:29:20 am

Submitted by:

​Zuber Khan

प्रदेश की जनता ने भाजपा के झूठे वादों पर भरोसा कर उसे सत्ता सौंपी, जनता को बदलाव की उम्मीद थी लेकिन पांच साल सरकार ने कुछ नहीं किया।

sachin pilot
सांगोद. प्रदेश की जनता ने भाजपा के झूठे वादों पर भरोसा कर उसे सत्ता सौंपी, जनता को बदलाव की उम्मीद थी लेकिन पांच साल सरकार ने कुछ नहीं किया। आज किसान लाचार महसूस कर रहा। पेट्रोल डीजल के भाव बेतहाशा बढ़ रहे। गरीबों के आंसू पोंछने वाला तक कोई नहीं।
यह भी पढ़ें

जरा संभलकर..क्योंकि इनके दावों में तो दम नहीं



यह बात यहां हुई आम सभा में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने सचिन पायलट ने कही। पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है। जो कहती है उसे पूरा नहीं करती। खेती की लागत बढ़ रही लेकिन किसान को उपज के पूरे दाम नहीं मिल रहे। इससे पहले, कांग्रेस की ओर से यहां महाराव भीमसिंह स्टेडियम में आयोजित सभा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट को सुनने के लिए लोगों को करीब तीन घंटे तक इंतजार करना पड़ा।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के दिग्गज मंत्री को राजस्थान में नजर आया ‘हड़तालिस्तान’…देखिए वीडियो

पायलट का यहां दोपहर करीब बारह बजे आने का कार्यक्रम था लेकिन वे करीब तीन बजे यहां पहुंचे। इस दौरान लोग भीषण गर्मी में भी सभा स्थल पर जमे रहे और पायलट की एक झलक पाने को आतुर दिखे। जैसे ही पायलट पहुंचे तो भीड़ ने खड़े होकर नारेबाजी कर उनका स्वागत किया। पायलट ने हाथ जोड़कर अभिवादन किया।
यह भी पढ़ें

भाई मिलने कोटा पहुंचा और बहन कूद गई चम्बल में…जानिए पूरा मामला


सभा में उमड़ी भीड़
जनवरी में हुई पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सभा के बाद पायलट की सभा में भी लोगों की खासी भीड़ उमड़ी। सभा स्थल पर लोगों की भीड़ के चलते पूरा पांडाल खचाखच भरा नजर आया। मंच तक लोग बैठे थे। सभा में सांगोद विधानसभा समेत हाड़ौती के चारों जिलों से कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए। कार्यक्रम में वाहनों की भीड़ के चलते पुलिस को भी व्यवस्था बनाने में काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। हालांकि पुलिस ने वाहनों को बाइपास से निकाला।
यह भी पढ़ें

दादाबाड़ी फ्लाईओवर : 10 अक्टूबर से पहले पूरा होगा सीसी रोड का काम !


दोपहर बाद हलचल
सभा में शामिल होने के लिए लोगों की आवाजाही दोपहर बारह बजे बाद शुरू हुई। दोपहर दो बजे तक यहां कार्यकर्ताओं के आने का सिलसिला चलता रहा। तीन बजे प्रदेश अध्यक्ष के आने के बाद पूरा पांडाल खचाखच हो गया। कार्यकर्ता समूह में नारेबाजी करते हुए सभा स्थल तक पहुंचे। कोई ढोल नगाड़ों के साथ पहुंचा तो कोईवाहन रैली के रूप में। हाथों में बैनर व झंडे थामे कार्यकर्ता सभा स्थल पर जुलूस के रूप में पहुंचे।

किया शक्ति प्रदर्शन
कई नेता भीड़ के साथ यहां पहुंचे। हाथों में अपने नेता के बैनर व झंडे थामे समर्थकों ने सभा स्थल पर भी नारेबाजी करते हुए पदाधिकारियों का ध्यान खींचने का प्रयास किया।
खानपुर से एक महिला कार्यकर्ता के समर्थकों ने सबका ध्यान खींचा। ये कार्यकर्ता एक साथ अपने नेता के झंडे व पोस्टर थामे सभा में आए तो सब एकटक लोगों को देखते रह गए।

जमे रहे लोग
सभा में पायलट का दोपहर बारह बजे आने का कार्यक्रम था, लेकिन वो दोपहर तीन बजे सांगोद पहुंचे।

यह भी पढ़ें

राजस्थान की दीवारों पर ऐसा क्या लिखा है कि कांग्रेस हो रही खुश…पूर्व मंत्री किया खुलासा…सुनिए पूरा बयान


यह रहे मौजूद
सभा में पूर्व सांसद रामनारायण मीणा, राष्ट्रीय महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ममता शर्मा, पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा, पंकज मेहता, पूर्व विधायक मीनाक्षी चंद्रावत, नगर विकास न्यास के पूर्व चैयरमेन रविन्द्र त्यागी, पीसीसी सदस्य इकराम खान, मेरा गौरव मेरा गौरव अभियान के प्रभारी बूथ मोहनलाल डागल, पूर्व विधायक कैलाश मीणा, पूर्व महापौर रत्ना जैन, नईमुद्दीन गुड्डू, शिवकांत नंदवाना समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो