दिल्ली-जयपुर में सियासी उठापठक के बाद कोटा में बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा दफ्तर पर लगाया पार्टी का झंडा

कोटा जिले में 6 में से 3 विधायक कांग्रेस पार्टी के हैं और तीनों की विधायक दल की बैठक में शामिल होने समय पर जयपुर पहुंच गए।

By: Jaggo Singh Dhaker

Published: 13 Jul 2020, 07:21 PM IST

कोटा. प्रदेश में विधायकों की खरीद फरोख्त मामले को लेकर चल रही सियासी उठापटक के बीच कोटा में कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं ने आक्रोश प्रकट किया। पहले कार्यकर्ता सोमवार को कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और वहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और मंत्री शांति धारीवाल के समर्थन में नारेबाजी की। इसके बाद भाजपा कार्यालय जाकर प्रदर्शन किया। यहां कुछ कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय में घुसने का प्रयास किया और भाजपा कार्यालय में कांग्रेस का झंडा लगाने की कोशिश की । पुलिस ने मुश्किल से हालात पर काबू पाया। कांग्रेस कार्यकर्ता हाथों में कांग्रेस के झंडे, सीएम अशोक गहलोत व मंत्री शांति धारीवाल के फोटो लगे पोस्टर लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। उन्होंने गहलोत और धारीवाल के समर्थन में नारेबाजी की। वहीं इन कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ नारेबाजी की। कांग्रेस कार्यकर्ता और हाड़ौती विकास मोर्चा के संभागीय अध्यक्ष राजेंद्र सांखला ने कहा कि सरकार को किसी तरह का कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कांग्रेस आलाकमान से मांग की है कि जो भी विधायक खरीद-फरोख्त में शामिल हैं। वहीं विधायक दल की बैठक से गायब है, उनके खिलाफ कार्रवाई करें और उन्हें पार्टी से बाहर निकालकर कड़ा संदेश दें। ताकि पार्टी में कोई गद्दार विधायक नहीं रहे। कोटा जिले में 6 में से 3 विधायक कांग्रेस पार्टी के हैं और तीनों की विधायक दल की बैठक में शामिल होने समय पर जयपुर पहुंच गए।

कांग्रेसी उत्साह में भूले सोशल डिस्टेंसिंग

कोटा. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को 109 कांग्रेसी विधायकों की ओर से समर्थन दिए जाने के बाद सोमवार शाम कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर आतिशबाजी कर खुशी जाहिर की। उत्साह में कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करना भूल गए। काफी देर तक सड़क पर भीड़ के रूप में खड़े रहे। वहां पुलिस भी खड़ी थी, लेकिन सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन करने वाले कार्यकर्ताओं को टोका तक नहीं। शहर जिलाध्यक्ष रविन्द्र त्यागी और पीसीसी सदस्य डॉ. जफर मोहम्मद की भी कार्यकर्ताओं ने नहीं सुनी। इस दौरान संगठन महासचिव रामेश्वर सुवालका, अरुण भार्गव, पूर्व पार्षद ईश्वर गंभीर, संजय यादव, यश मालवीय, दिनेश खटीक सहित कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Amit Shah BJP Congress
Show More
Jaggo Singh Dhaker
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned