scriptमजबूर पिता का किया हनी ट्रेप तो हुई गिरफ़्तारी | Conspiracy to implicate a father in Honey Trap | Patrika News
कोटा

मजबूर पिता का किया हनी ट्रेप तो हुई गिरफ़्तारी

बच्चों का रिश्ता करवाने का झांसा देकर बुजुर्ग को आरोपीत महिला के पास लेकर गए दो दलाल। ब्लैकमेल कर एठे लाखों रुपए।

कोटाAug 14, 2017 / 01:16 pm

​Vineet singh

Conspiracy to implicate a father in Honey Trap

बच्चों का रिश्ता करवाने का झांसा देकर बुजुर्ग को आरोपीत महिला के पास लेकर गए दो दलाल। ब्लैकमेल कर एठे लाखों रुपए।

बारां. सेक्स रैकेट चला रहे एक गिरोह ने अपने बच्चों की शादी के लिए परेशान एक बुजुर्ग को भी नहीं छोड़ा। बुजुर्ग की मजबूरी का फायदा उठाकर दलाल जाकिर हुसैन ने उसे ओरोपीत महिला संतोष बाई से मिलया। दोनों ने अपने तीन और साथियों के साथ मिलकर बुजुर्ग के खिलाफ षणयंत्र रचा और उससे लगभग तीन लाख रुपए एंठ लिए।
यह भी पढ़ें

पति की तेरवी होते ही फांसी पर झूली पत्‍नी


हुआ यूं कि कोटा के नजदीक स्थित बपावर के गांव निवासी किसान जयपाल मीणा बच्चों की शादी के लिए कई महीनों से परेशान थे। वे अपने सभी रिश्तेदारों और सगे-संबधियों से बच्चों के लिए योग्य जीवन साथ की तलाशने की बात कर रहे थे।
उड़ते-उड़ते यह बात दलाल जाकिर हुसैन तक पहुंच गई। उसने जयपाल से संपर्क किया और रिश्ते की बात कराने के लिए गांव रारोती में रहने वाली महिला संतोष बाई मीणा के घर ले गए। वहां उनके तीन और साथी बीरम मीणा, मुरारी व भूरिया गुर्जर भी मौजूद थे।
वहां बुजुर्ग के घर में घुसते ही सभी ने दरवाजा बंद कर दिया। बुजुर्ग के साथ मारपीट कर बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी की। साथ की किसान के घर फोन कर परिवार वालों से डेढ़ लाख नकद व डेढ़ लाख का चक देने को कहा। नगद और चैक लेने के बाद ही उसे छोड़ा था।
यह भी पढ़ें

बेगूं हादसा, रवाना कर सोए और नींद उड गई 

पुलिस ने तीन को गिरफ्त में लिया

मामला जब पुलिस तक पहुंचा और जांच की तो पूरा वाक्या सामने आया। सदर थाना प्रभारी आशीष भार्गव ने बताया कि सभी षडय़ंत्रकारियों की पहचान हो चूंकी है। बुजुर्ग के साथ मारपीट करने और हनी ट्रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने के आरोप में शनिवार को आरोपित महिला सन्तोषबाई मीणा, दलाल बीरम मीणा व मुरारी गुर्जर को गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तार आरोपितों से एक लाख तीस हजार रुपए व डेढ़ लाख का चेक बरामद किया है। दोनों को रविवार को अवकाशकालीन न्यायाधीश के समक्ष पेश किया जहां से तीन दिन के रिमांड पर सौंपा गया। दलाल भूरिया गुर्जर व जाकिर हुसैन की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो