चहेतों से घिरे रहते हैं रामगंजमंडी थानाधिकारी और मुझे परेशान करते हैं, किसने भेजी एसपी को शिकायत

कोटा. रामगंजमंडी थाने की खैराबाद चौकी के एक कांस्टेबल ने रामगंजमंडी थानाधिकारी पर उसकी लगातार ड्यूटी लगाकर परेशान करने का आरोप लगाते हुए पुलिस उप महानिरीक्षक व कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी है।

By: Deepak Sharma

Published: 26 Oct 2020, 11:54 PM IST

कोटा. रामगंजमंडी थाने की खैराबाद चौकी के एक कांस्टेबल ने रामगंजमंडी थानाधिकारी पर उसकी लगातार ड्यूटी लगाकर परेशान करने का आरोप लगाते हुए पुलिस उप महानिरीक्षक व कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी है। कोटा ग्रामीण एसपी ने मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन को सौंप दी। उन्होंने कांस्टेबल को उसकी इच्छा से कोटा ग्रामीण पुलिस लाइन में तैनात किया।

कांस्टेबल उदयप्रताप सिंह ने डीआईजी व एसपी शरद चौधरी को भेजे ज्ञापन में बताया कि उसे पुलिस निरीक्षक हरीश भारती व उनके चहेते पुलिसकर्मियों द्वारा परेशान किया जा रहा है। चहेते पुलिसकर्मियों की ड्यूटी नहीं लगाई जाती। रविवार को उसके पास हैड कांस्टेबल का फोन आया। जिन्होंने कहा कि तुझे कोटा जाना है। मैंने नियम से ड्यूटी लगाने की बात कही तो थोड़ीदेर बाद थानाधिकारी का फोन आया कि तुझे कोटा जाना है। जब नियम से सबकी ड्यूटी लगाने को कहा तो फोन काट दिया। उसे प्रताडि़त किया जा रहा है।

कांस्टेबल की शिकायत पर मामले की जांच एएसपी पारस जैन को सौंपी गई है। कांस्टेबल को उसकी इच्छा से फिलहाल पुलिस लाइन लगाया गया है।
शरद चौधरी, पुलिस अधीक्षक, कोटा ग्रामीण

Show More
Deepak Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned