छह हजार रुपए की रिश्वत लेते हिण्डोली थाने का कांस्टेबल और दलाल को गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) बूंदी ने रविवार को अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली के परिवहन के मामले में छह हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए हिण्डोली थाने के कांस्टेबल और दलाल को गिरफ्तार किया है।

Deepak Sharma

16 Feb 2020, 08:20 PM IST

हिण्डोली (बूंदी). भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) बूंदी ने रविवार को अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली के परिवहन के मामले में छह हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए हिण्डोली थाने के कांस्टेबल और दलाल को गिरफ्तार किया है। एसीबी टीम ने दलाल को एक होटल से और कांस्टेबल को थाने से गिरफ्तार किया।

एसीबी के उपाधीक्षक तरुणकांत सोमानी ने बताया कि शनिवार को सुखपुरा निवासी नरेश गुर्जर ने शिकायत दी थी कि उसकी ट्रैक्टर-ट्रॉलियों में बजरी का बिना रोक टोक परिवहन कराने के लिए कांस्टेबल शास्त्री नगर नागौर निवासी सुरेन्द्र जाट रिश्वत मांग रहा है। उसने हर माह प्रति ट्रैक्टर-ट्रॉली के हिसाब से छह हजार रुपए मांगे।

कांस्टेबल ने छह हजार रुपए रविवार को दलाल सालमपुरा निवासी देवलाल गुर्जर को देने को कहा था। रविवार शाम को नरेश रुपए लेकर बाइपास स्थित एक होटल पर पहुंचा। एसीबी टीम ने छह हजार रुपए लेते हुए दलाल देवलाल को दबोच लिया। दलाल ने रुपए कांस्टेबल सुरेंद्र के कहने पर लेना बताया। इसके बाद एसीबी टीम ने थाने से कांस्टेबल सुरेंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया।

Show More
Deepak Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned