scriptकोटा में कांस्टेबलों का शराब ठेके पर हंगामा, लोगों ने उतारा नशा | Constable Drunk fight Beated by Public | Patrika News

कोटा में कांस्टेबलों का शराब ठेके पर हंगामा, लोगों ने उतारा नशा

locationकोटाPublished: Sep 04, 2017 02:41:00 am

Submitted by:

Deepak Sharma

शराब के ठेके पर नशे में धुत चार पुलिस कांस्टेबल ने हंगामा कर दिया। इनकी आसपास के लोगों ने उनकी जमकर ठुकाई कर दी।

Public beat Police

Public beat Police

कोटा. भीमगंजमण्डी थाना क्षेत्र के खेड़ली फाटक स्थित एक देसी शराब के ठेके पर नशे में धुत चार पुलिस कांस्टेबल ने हंगामा कर दिया। इनकी आसपास के लोगों ने उनकी जमकर ठुकाई कर दी। घबराकर वे मौके पर ही एक बाइक को छोड़ भाग गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, खेड़ली फाटक में नॉनवेज की शॉप और देसी शराब का ठेका आसपास है। यहां एक कांस्टेबल पहले से ही शराब पी रहा था। इसी दौरान तीन अन्य पुलिसकर्मी आए और शराब पीने लगे। एक कांस्टेबल की ठेके पर किसी से कहासुनी हुई तो सभी पुलिसकर्मी उसे पीटने लगे। ठेके पर मौजूद सेल्समैन लोकेश नायक ने टोका तो पुलिसकर्मियों ने उसे भी मारा।

समझाने वाले सेल्समैन को भी पीटा
बाद में लोकेश ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वो समझाइश कर रहा था, लेकिन कांस्टेबलों ने उसकी ही पिटाई शुरू कर दी। साथ ही दुकान में रखे शराब के कार्टून भी गिरा दिए। जिनसे देसी शराब की बोतलें गिरकर फूट गई। साथ ही गल्ले में भी हाथ डाल दिया था। मैं घबराकर मौके से भाग गया था, लेकिन कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद वे मौके पर ही बाइक छोड़कर भाग गए। लोकेश ने बताया कि पुलिसकर्मी खुद को सीआई और एएसपी का गनमैन बता रहे थे। मारपीट में सुरेन्द्र मेरोठा, अनूपसिंह, सुगम और सुमेर शामिल थे। मौके पर छूटी गाड़ी अनूपसिंह की बताई जा रही है। एसएचओ रामखिलाड़ी मीणा ने बताया कि उन्हें मारपीट के मामले में रिपोर्ट नहीं मिली है। रिपोर्ट के लिए दुकान के मालिक को बुलाया है। मामले में सुरेन्द्र मेरोठा का मेडिकल करवाया है।
एमबीएस से भी भाग गए
मारपीट में चोटिल कांस्टेबल एमबीएस में मरहम पट्टी करवाने पहुंचे, लेकिन मीडिया की भनक लगते ही वे वहां से भी रवाना हो गए। जबकि भीमगंजमण्डी पुलिस वहां मौजूद थी।

वीडियो बना रहे युवक को उठा ले गई पुलिस
घटना की जानकारी मिलने पर भीमगंजमण्डी पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने मौके पर शराब की दुकान और गिरे पड़े गल्ले के वीडियो बना रहे दीपेन्द्र को पकड़ लिया और थाने ले जाकर बैठा दिया। इस मामले में थाने पहुंचे लोगों ने पुलिस पर मामले को दबाने का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने दीपेन्द्र के मोबाइल से फोटो व वीडियो भी डिलीट कर दिए।
जानकारी मिली थी कि दुकानदार ने अज्ञात पुलिसकर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट दी है। एसएचओ भीमगजमंडी को आरोपित पुलिसकार्मियों को पकड़ मेडिकल करवाने को कहा है। इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी।
अंशुमान भौमिया, एसपी सिटी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो