scriptलॉकडाउन में व्हाट्सएप पर फैमिली हाऊजी गेम | Coron effect lockdown family houji game on whatsapp in kota | Patrika News

लॉकडाउन में व्हाट्सएप पर फैमिली हाऊजी गेम

locationकोटाPublished: Apr 05, 2020 06:32:33 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

Coronaeffect सकारात्मक सोच से कोरोना से जंग

लॉकडाउन में व्हाट्सएप पर फैमिली हाऊजी गेम

लॉकडाउन में व्हाट्सएप पर फैमिली हाऊजी गेम

कोटा. शहर में कोरोना वायरस के कहर से बचने के लिए जारी लॉकडाउन में लोग इस समय घरों में है और परिवार के साथ पूरा वक्त बिता रहे हैं । पूरा परिवार एक साथ खाना खाता है और टीवी देखता है तो बुजुर्ग बच्चों को अपने बचपन के खेल खिला रहे हैं। बच्चों को भी इनमें काफी मजा आ रहा है। कोराना की विपत्ति से जूझते इसकी खबरों के बीच यह लोग पुराने दिनों को याद कर सकारात्मक सोच से कोरोना से जंग लड़ रहे हैं।
मासूम के दिल पर कोरोना का असर, बर्थडे पर पिता से बोली ,पीएम फंड में जमा करा दो उपहार ,कलेक्टर को सौंपी गुल्लक

शहर में एक ऐसे ही सर्राफा व्यवसायी ने इस संकट की घड़ी में अपने परिवार के सदस्यों के साथ व्हाट्सऐप पर हाऊजी गेम खेला जाता है, इसमें विदेश में बैठे सदस्य भी इस खेल का भरपूर लुत्फ उठाते है। दीपक जैन मेवाड़ा ने बताया कि लॉक डाउन में टाइम पास करने के साथ सात समंदर दूर बैठे परिवार के सदस्यों का भी एक दूसरे से जुड़ाव रहता है जो इस संकट के बीच खुद को अकेला महसूस कर रहें है। इसमेे कोटा व अन्य शहरों के साथ ही विदेशों में रह रहे परिजन भी शामिल होते हैं। शुरू में सभी को एक एक टिकट भेजा जाता है और उसके बाद शाम को शुरू होता है हाऊजी का गेम। इसमें बच्चे बुजुर्ग सभी का मन लगा रहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो