कोटा में कोरोना विस्फोट, सुबह की पारी में 104 मरीज मिले

कोटा शहर में शनिवार को कोरोना का विस्फोट हुआ। सुबह आई रिपोर्ट में कुल 104 पॉजिटिव मरीज सामने आए। कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा रोजना बढ़ता ही जा रहा है।

By: Haboo Lal Sharma

Updated: 01 Aug 2020, 10:08 AM IST

कोटा. शहर में शनिवार को कोरोना का विस्फोट हुआ। सुबह आई रिपोर्ट में कुल 104 पॉजिटिव मरीज सामने आए। कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा रोजना बढ़ता ही जा रहा है। आज की रिपोर्ट में सबसे ज्यादा 19 पॉजिटिव आरएसी मे व रामपुरा क्षेत्र में 7 मरीजं निकले है।

Read More: बहन के राखी बांधने से पहले पहुंचा अस्पताल


कोरोना की शुक्रवार को आई रिपोर्ट में वन विभाग, एलआईसी भवन व झालावाड़ रोड स्थित एक मार्ट में दस्तक दी। इन तीनों जगहों से कर्मचारी पॉजिटिव मिले है। चिकित्सा विभाग ने झालावाड़ रोड मार्ट बंद करवा दिया। विभाग ने सूचना जारी की है कि मेडिकल टीम सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक मार्ट में सेम्पलिंग करेगी। स्टोर में आने वाले लोग यहां सेम्पलिंगद करवा सकते है। शुक्रवार को कोटा में 69 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। कोटा जिले में शनिवार को कुल संख्या 1830 पर पहुंच चुकी है। मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. विजय सरदाना ने बताया कि शुक्रवार को सुबह की पारी में 53, शाम की पारी में 10 व रात की पारी में 6 कोरोना पॉजिटिव मिले।

तीन कर्मचारी संक्रमित
नयापुरा स्थित उपवन संरक्षक कार्यालय में भी तीन कर्मचारी पॉजिटिव मिले है। इनमें एक वन रक्षक, एक एएओ, महिला लिपिक पॉजिटिव आए है। इससे विभाग में हड़कंप मच गया। चिकित्सा टीम ने कार्यालय को सील कर दिया है। सबसे पहले महिला पॉजिटिव आई जो गर्भवती है। किसी डाक्टर के पास चैकअप के लिए गई थी। महिला को कफ, कांशी और जुकाम की शिकायत थी।

Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned