scriptकोटा के लिए अच्छी खबर, 13 मरीज किए डिस्चार्ज | corona live update : 13 patients discharged from hospital | Patrika News

कोटा के लिए अच्छी खबर, 13 मरीज किए डिस्चार्ज

locationकोटाPublished: May 27, 2020 11:03:48 pm

Submitted by:

Jaggo Singh Dhaker

अब तक कुल 322 मरीज ठीक होकर घर चले गए।
 

कोटा. नए अस्पताल के आइसालेशन वार्ड में भर्ती कोरोना मरीजों के ठीक होने का सिलसिला जारी है। बुधवार को भी 13 मरीज डिस्चार्ज किए गए। अस्पताल अधीक्षक डॉ. सीएस सुशील ने बताया कि 10 बकरामंडी, 2 अमन कॉलोनी, 1 विज्ञान नगर का मरीज शामिल है। इनमें बकरामंडी का 2 साल का बालक व अमन कॉलोनी की 9 साल की बालिका भी कोरोना से जंग जीतकर घर लौटे। अब तक कुल 322 मरीज ठीक होकर घर चले गए।
यह भी पढ़ें

कोटा मंडी भाव 27 मई: भामाशाहमंडी में एक
लाख बोरी गेहूं की आवक हुई

हाड़ौती के लिए बुधवार को बुरी खबर भी सामने आई है। शुरूआत से ही इस महामारी की चपेट से दूर रहे बूंदी में भी अब एक संक्रमित मिला है, इसके अतिरिक्त बारां में 3 कोरोना संक्रमित मरीजों में संक्रमण (corona) की पुष्टि हुई है। झालावाड़ जिले में लॉकडाउन की छूट के बाद से ही दिनोंदिन पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। झालरापाटन में गत दो दिनों में ही 130 पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। दो मरीज अकलेरा क्षेत्र में पॉजिटिव मिले हैं। मंगलवार रात 64 व बुधवार को हुई सैंपल की जांच में 69 पॉजिटिव मरीज आने से लोगों में हड़कंप मच गया है। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 200 के पार पहुंच चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो