scriptसुकेत में दो कोरोना पॉजिटिव मिले, कर्फ्यू लगाया | corona live update : 2 positive confirmed in rural area of kota | Patrika News

सुकेत में दो कोरोना पॉजिटिव मिले, कर्फ्यू लगाया

locationकोटाPublished: Apr 22, 2020 11:47:50 pm

Submitted by:

Kanaram Mundiyar

झालावाड़ मेडिकल कॉलेज में बुधवार को दूसरे चरण में हुई 21 सैंपल की जांच में दो कोरोना के मरीज सामने आए।

सुकेत में दो कोरोना पॉजिटिव मिले, कर्फ्यू लगाया

सुकेत में दो कोरोना पॉजिटिव मिले, कर्फ्यू लगाया

कोटा/ झालावाड़ कोटा जिले के सुकेत कस्बे में दो कोरोना पॉजिटिव रोगी मिले हैं। उसके बाद वहां एक किमी के दायरे में कफ्र्यू लगा दिया। झालावाड़ मेडिकल कॉलेज में बुधवार को दूसरे चरण में हुई 21 सैंपल की जांच में दो कोरोना के मरीज सामने आए। एसआरजी चिकित्सालय के अधीक्षक डॉ. दीपक गुप्ता ने बताया कि सुकेत में दो व्यक्ति बुधवार को जांच में कोरोना पॉजिटिव आए हैं। कोटा सीएमएचओ डॉ. बीएस तंवर ने बताया कि उत्तरप्रदेश के कुछ लोग सुकेत से दो किमी आगे कैम्प लगाकर ठहरे हुए हैं।
बिना अनुमति के अब कार्मिक भी नहीं जा पाएंगे दफ्तर

ये करीब 200 लोग हैं। ये रोड बनाने की मशीनों का मेंटीनेस करते हैं। उनमें दो लोग झालावाड़ मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए गए थे और कोरोना पॉजिटिव पाए गए। झालावाड़ सीएमएचओ से उन्हें सूचना मिली थी। सुकेत के बीसीएमएचओ व पुलिस को पाबंद कर दिया। वहां एक किमी के दायरे में कफ्र्यू लगा दिया गया। सभी की जांच की जाएगी।
कोरोना संक्रमित हेड कांस्टेबल की बेटी भी निकली पॉजिटिव

लापरवाही सामने आई
इसमें मेडिकल कॉलेज झालावाड़ की लापरवाही सामने आई है। ऐसे मरीजों की ओपीडी में जांच नहीं होती है। ये मरीज जब जांच के लिए अस्पताल गए थे तो उन्हें भर्ती करना था, लेकिन नहीं किया गया। जबकि उन्हें संदिग्ध मानते हुए सैम्पल लिए गए तो इन्हें भर्ती भी किया जाना चाहिए था। ऐसे में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो