scriptसर्प पीडि़त महिला की मौत, निकली कोरोना पॉजीटिव | corona live update : 7 new positive found in kota | Patrika News

सर्प पीडि़त महिला की मौत, निकली कोरोना पॉजीटिव

locationकोटाPublished: Jul 10, 2020 11:16:15 pm

Submitted by:

Jaggo Singh Dhaker

एक दिन में आए 7 नए केस, अब 776 पर पहुंचा आंकड़ा
 

coronavirus-testing-scaled-e1586165575726.jpg

रायपुर में आज रिकॉर्ड 65 पॉजिटिव मिले, CRPF के 32 और ITBP के 8 जवान कोरोना संक्रमित

कोटा. शहर में कोरोना का संक्रमण (Corona) कम होने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। शुक्रवार को सर्पदंश से पीडि़त बूंदी निवासी एक महिला की मौत हो गई। मौत के बाद उसकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई। शहर में 7 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए है। इनमें एक पुलिसकर्मी व शिक्षक शामिल है।
यह भी पढ़ें
देश के युवाओं के लिए बनेगा कोटा में आलीशान यूथ हॉस्टल

एमबीएस अस्पताल अधीक्षक डॉ. नवीन सक्सेना ने बताया कि बूंदी जिले के अस्तोली गांव की 30 वर्षीय महिला सर्प दंश से पीडि़त थी। गुरुवार दोपहर उसे एमबीएस अस्पताल लाया गया था। रात 9.30 बजे उसकी मौत हो गई। महिला का कोविड टेस्ट की शुक्रवार को आई रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई। उधर, मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. विजय सरदाना ने बताया कि महिला को
सेप्टीसीमिया हो गया था व श्वसन तंत्र फेल हो गया। वहीं, बालाकुंड, अटवाल नगर, कुन्हाड़ी तथा छावनी क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मिले।

पुलिसकर्मी मिला पॉजीटिव

कोटा ग्रामीण एसपी ऑफि स में तैनात अटवाल नगर निवासी 30 वर्षीय पुलिसकर्मी और दो अन्य पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को कोरोना जांच के लिए नमूना दिया था। रिपोर्ट आने के पहले ही पुलिसकर्मी ऑफि स में ड्यूटी करने के लिए पहुंच गया। उन्हें वहां फोन पर कोरोना पॉजिटिव की सूचना मिली। इससे पूरे ऑफि स में हड़कंप मच गया।
थर्मल में काम करने वाला पॉजिटिव
बालाकुंड 25 वर्षीय युवक थर्मल में काम करता है। उसकी मां 50 वर्षीय पॉजिटिव मिली। इनके पड़ोसी भी पॉजिटिव मिले थे।

बालाकुंड निवासी 42 वर्षीय एक व्यक्ति भी पॉजिटिव आया है। एक माह पहले उनकी मां का निधन होने पर वे सुल्तानपुर गए थे। वहां 7-8 दिन से बुखार से पीडि़त थे।
यह भी पढ़ें
राजस्थान में अब यहां नीला सोना निकलने की राह हुई आसान

कुन्हाड़ी में शिक्षक मिला पॉजिटिव
कुन्हाड़ी कमला उद्यान निवासी 52 वर्षीय शिक्षक अंता तहसील के दुगारी गांव में तैनात हैं। रोजाना अन्य शिक्षकों के साथ कोटा अपडाउन करते हैं। इनके स्कू ल की एक शिक्षिका भी पॉजिटिव मिली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो