scriptLive Update : कोटा में एक और नए मरीज की पुष्टि, हाड़ौती का आंकड़ा 31 पहुंचा | corona live update : one new case confirmed in kota | Patrika News

Live Update : कोटा में एक और नए मरीज की पुष्टि, हाड़ौती का आंकड़ा 31 पहुंचा

locationकोटाPublished: Apr 10, 2020 07:45:57 pm

Submitted by:

Kanaram Mundiyar

झालावाड़ में 12 तो कोटा में 19 मामले
 
 

कोटा/झालावाड़. कोटा में शुक्रवार को 2 नए कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि होने के बाद ये आंकड़ा बढ़कर अब 19 हो चला है। वहीं झालावाड़ में भी हालात लगातार चिंताजनक हो रहे हैं। गुरूवार को 3 नए मरीज मिलने के बाद जिले में अब 12 मरीज हो गए हैं।
झालावाड़ के पिड़ावा व आवर कस्बे में 15 अप्रेल तक कफ्र्यू लगा दिया गया है। जिले में दो दिन में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 12 तक पहुंचने से जिले में अब सख्ती बढ़ा दी है। जब से कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए है। लॉक डाउन में लोगों की आवाजाही बहुत कम हो गई है, जरुरी काम होने पर ही लोग दिन के समय घरों से निकल रहे हैं। झालावाड़ शहर में भी दिनभर सन्नाटा छाया रहता है।
यह भी पढ़ें

लोकसभा अध्यक्ष से ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस में बैंक ब्याज
से लेकर गोदाम किराये तक मे मांगी राहत

एक ही परिवार के निकले 10 लोग
10मरीज पिड़ावा कस्बे के एक ही परिवार के है जो दलेलपुरा मोहल्ले में रहते हैं। इसी परिवार के व्यक्ति इंदौर में खरीदारी करने गए थे, छबड़ा से भी इस परिवार में गमी होने से कई लोग बैठने आए थे। ऐसे में जिला प्रशासन कौन-कौन लोग इनके संपर्क में आए और ये कहां-कहां गए थे आदि की जानकारी भी युद्धस्तर पर जुटा रहा है।

मनोहरथाना में बढ़ाई सख्ती
जिले में कोरोना वायरस की दस्तक के बाद मनोहर थाना में प्रशासन और सख्त हो गया। लॉकडाउन में कुछ समय की छूट में खुलने वाली आवश्यक वस्तुओं की दुकानें भी शुक्रवार को बंद रही। एक दिन पूर्व स्थानीय नागरिकों द्वारा उपखण्ड अधिकारी को दिए ज्ञापन के अनुसार शुक्रवार को मनोहरथाना में संपूर्ण दुकानें बंद रही। साथ ही सुबह से शाम तक दुपहिया वाहन भी बंद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो