कोटा से राज्य के अन्य जिलों के विद्यार्थी घर जा सकेंगे

कोटा से 24 और 25 अप्रेल को रवाना होंगी बसें

 

By: Jaggo Singh Dhaker

Published: 23 Apr 2020, 10:30 PM IST

कोटा. जिला प्रशासन की ओर से कोटा में अध्ययनरत राजस्थान के विभिन्न जिलों के विद्यार्थियों को घरभिजवाने के लिए बसों का प्रबंध किया गया है। जिला कलक्टर ओम कसेरा ने बताया कि राजस्थान के विभिन्न जिलों के छात्रों को उनके घरों तक भेजने के लिए व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि 24 अप्रेल को शाम 6 बजे बीकानेर, बाड़मेर, हनुमानगढ़, जैसलमेर और श्रीगंगानगर के लिए बसें रवाना होंगी। इसी दिन शाम 7 बजे जोधपुर, सिरोही, झुंझुनूं, चुरू और जालौर के लिए बसें जाएंगी।

कोटा से 16 हजार से अधिक विद्यार्थी घर जा चुके

इसी प्रकार शाम 8 बजे बांसवाड़ा, धौलपुर, पाली, नागौर, डूंगरपुर, सीकर, अलवर और भरतपुर के लिए बसें रवाना होंगी। उन्होंने बताया कि इसी दिन रात 9 बजे करौली, राजसमंद, जयपुर, दौसा, प्रतापगढ़ और उदयपुर के लिए बसें जाएंगी। जिला कलक्टर ने बताया कि 25 अप्रेल को सुबह 10 बजे सवाई माधोपुर, टोंक, भीलवाड़ा, चित्तौडग़ढ़ और अजमेर के लिए बसें रवाना होगी।

सुकेत में दो कोरोना पॉजिटिव मिले, कर्फ्यू लगाया

बसों का ठहराव जवाहर नगर, कुन्हाड़ी, होटल कंट्री इन के पास होगा। उन्होंने राजस्थान के विभिन्न जिलों के कोटा में अध्ययनरत एवं अपने घरों को जाने के इच्छुक विद्यार्थी कोचिंग संस्थानों से संपर्क करके निर्धारित दिवस व स्थान से बसों तक पहुंच सकते हैं।

Corona virus
Show More
Jaggo Singh Dhaker
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned