scriptकोटा के नयापुरा थाने में फूटा कोरोना बम, 13 पुलिसकर्मी व परिजन मिले संक्रमित | Corona positive figure is not decreasing in Kota | Patrika News

कोटा के नयापुरा थाने में फूटा कोरोना बम, 13 पुलिसकर्मी व परिजन मिले संक्रमित

locationकोटाPublished: Aug 05, 2020 09:56:09 am

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोरोना संक्रमण की चैन तोडऩे के लिए दो दिन का लॉकडाउन लगाया गया। बावजूद इसके जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा कम नहीं हो रहा। बुधवार सुबह आई रिपोर्ट में 74 पॉजिटिव मिले है।

 नयापुरा थाने के 13 पुलिसकर्मी व परिजन पॉजिटिव मिले

कोटा के नयापुरा थाने में फूटा कोरोना बम, 13 पुलिसकर्मी व परिजन मिले संक्रमित

कोटा. कोरोना संक्रमण की चैन तोडऩे के लिए दो दिन का लॉकडाउन लगाया गया। बावजूद इसके जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा कम नहीं हो रहा। बुधवार सुबह आई रिपोर्ट में 74 पॉजिटिव मिले है। इसके साथ ही जिले में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 2390 पहुंच चुका है। बुधवार सुबह आई रिपोर्ट में नयापुरा थाने के 13 पुलिसकर्मी व परिजन पॉजिटिव मिले है। साथ ही सेन्ट्रल जेल में 6 पॉजिटिव मरीजों के साथ शहर के विभिन्न क्षेत्रों में संक्रमित मिले है।
यह भी पढ़ें
रिजर्व में बाघों की मौत पर तय हो जिम्मेदारी


मंगलार को एक दिन में ही 146 पॉजिटिव मरीज मिले थे। जबकि को़िवड अस्पताल में एक महिला की मौत हो गई थी। जिले में चार चिकित्सक भी पॉजिटिव आए है। एक चिकित्सक का परिवार, जिम में जाने वाले दो भाई, कॉमर्स कॉलेज का लेखाधिकारी, सम्भागीय आयुक्त कार्यालय का एक सुपरवाइजर, नगर विकास न्यास का अधिकारी व थाने व जेल में कोरोना पॉजिटिव मिले थे। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. विजय सरदाना ने बताया कि मंगलवार को सुबह 84 व शाम को 62 मरीज पॉजिटिव मिले थे।

मौत के बाद आई महिला की पॉजिटिव रिपोर्ट
नए अस्पताल में मंगलवार को कोरोना से एक और महिला की मौत हो गई। मौत के बाद महिला की पॉजिटिव रिपोर्ट आई। अस्पताल अधक्षीक डॉ. सीएस सुशील ने बताया कि किशोरपुरा निवासी 50 वर्षीय महिला ब्रॉड डेड आई थी। सेम्पल लेने पर पॉजिविट रिपोर्ट आई।

36 मरीज किए डिस्चार्ज
्रनए अस्पताल में मंगलवार को 36 मरीज डिस्चार्ज किए। जबकि 5 जनों को होम क्वारेंटाइन किया गया। कोटा जिले में अब तक कुल 1101 मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। अस्पताल में 227 मरीज एक्टिव भर्ती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो