scriptनर्सिंग कॉलेज में कोरोना की दस्तक, – इनकम टैक्स अधिकारी भी पॉजिटिव | Corona's knock in nursing college, - Income tax officer also positive | Patrika News

नर्सिंग कॉलेज में कोरोना की दस्तक, – इनकम टैक्स अधिकारी भी पॉजिटिव

locationकोटाPublished: Sep 21, 2020 12:24:12 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कोटा के नर्सिंग कॉलेज में कोरोना की दस्तक हुई है। यहां नर्सिंग कॉलेज के प्राचार्य व उपप्राचार्य पॉजिटिव आए है। वहीं इनकम टैक्स में भी कोरोना पहुंचा है।
 
 

नर्सिंग कॉलेज में कोरोना की दस्तक, - इनकम टैक्स अधिकारी भी पॉजिटिव

नर्सिंग कॉलेज में कोरोना की दस्तक, – इनकम टैक्स अधिकारी भी पॉजिटिव

कोटा. कोटा के नर्सिंग कॉलेज में कोरोना की दस्तक हुई है। यहां नर्सिंग कॉलेज के प्राचार्य व उपप्राचार्य पॉजिटिव आए है। वहीं इनकम टैक्स में भी कोरोना पहुंचा है। यहां एक अधिकारी पॉजिटिव मिले है।नयापुरा स्थित राजकीय नर्सिंग कॉलेज के प्राचार्य कोरोना पॉजिटिव आए है। उनकी तबियत खराब होने पर उन्होंने जांच कराई। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं वाइस प्रिंसिपल भी कोरोना की चपेट में आ गए है। ये सभी लोग ड्यूटी पर आ रहे थे। ऐसे में अब अन्य स्टॉफ को भी कोरोना का डर सताने लगा है। अन्य शिक्षकों की भी तबीयत बिगड़ी है।
प्राचार्य ने बताया कि उनके स्टूडेंट इन दिनों परीक्षाओं के थर्मल स्क्रीनिंग के कार्य में लगे है। कुछ सर्वे काम में लगे है। कुछ कुन्हाड़ी डिस्पेंसरी में लगे हुए थे। वे पॉजिटिव आ चुके है। इसके अलावा एक इनकम टैक्स अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव आए है।
मां बेटे आए कोरोना पॉजिटिव
महावीर नगर विस्तार योजना निवासी एक मां बेटे भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। 52 वर्षीय महिला और उनका 13 वर्षीय पुत्र कोरोना की चपेट में आए हैं। परिजनों ने बताया कि 2 दिन पहले महिला के हाथ पैर में दर्द हो रहा थाए उन्होंने जांच कराई तो वह पॉजिटिव आईए इसके बाद परिवार के अन्य लोगों की जांच हुईए जिसमें उनका बेटा भी पॉजिटिव आ गया। बाकी परिवार के अन्य लोग नेगेटिव आए हैं।
बहन भाई आए कोरोना पॉजिटिव
रंगपुर रोड महावीर कॉलोनी निवासी बहन भाई भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। 25 वर्षीय युवती ने बताया कि वह एक प्राइवेट क्लीनिक में नर्सिंग का काम करती है। 3 दिन पहले उन्हें बुखार आया था और उनके चचेरे भाई 13 वर्षीय को भी बुखार आया था। दोनों ने एक दिन पहले ही कोरोना की जांच करवाईए जिसकी रिपोर्ट रविवार को आई उसने वह पॉजिटिव पाए गए। वह अभी हॉमक्वारेंटाइन है। युवती ने बताया कि तबीयत खराब होने के बाद से ही वह क्लीनिक ड्यूटी पर नहीं जा रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो