scriptCorona Death..कोरोना ने छीन लिया मां और जवान बेटे को | Corona snatches mother and young son | Patrika News

Corona Death..कोरोना ने छीन लिया मां और जवान बेटे को

locationकोटाPublished: May 05, 2021 10:23:21 pm

संक्रमितों का आंकड़ा 12 हजार पार

Corona Death..कोरोना ने छीन लिया मां और जवान बेटे को

Corona Death..कोरोना ने छीन लिया मां और जवान बेटे को

झालावाड़..चौमहला. नियति का लिखा कोई बदल नही सकता लेकिन लेकिन कोरोना के कारण किसी एक ही परिवार पर दु:खो ंका पहाड़ टूटना पूरे परिवार को झकझोर कर रख देता है। ऐसा ही चौमहला कस्बे में हुआ मां की मौत को अभी दस दिन भी नहीं बीते थे कि सोमवार को जवान बेटे को कोरोना का काल निगल गया। पिता व बड़ा भाई भी संक्रमित है लेकिन अब उनकी तबीयत में सुधार है। चौमहला निवासी एडवोकेट नोटेरी पब्लिक हरीश भंडारी 41 की माताजी कमला बाई भंडारी की 24 अप्रेल को कोरोना से निधन हो गया। उसके बाद हरीश भंडारी की की भी तबीयत खराबा होने पर उन्हें उपचार के लिए मन्दसौर ले जाया गया। 30 अप्रेल तक सुधार नही होने पर उन्हें 1 मई को झालावाड़ ले जाया जहां उपचार के दौरान सोमवार रात्रि को उनका भी कोरोना से लड़ते हुए निधन हो गया। इस दौरान 27व 28 अप्रैल को उनके पिता मांगीलाल भंडारी व बड़े भाई संजय भंडारी का भी स्वास्थ्य खराब होने लगा तो उन्हें नून हॉस्पिटल भवानीमंडी में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया।लेकिन अब घर पर ही है। उनकी तबियत में सुधार है। हरीश भंडारी अपनी पत्नी के साथ दो पुत्रियां एक दस और सात वर्ष की को छोड़कर सबसे विदा ले गए। हरीश भंडारी के निधन की खबर जैसे ही कस्बे में पहुंची हर कोई स्तब्ध हो गया। लोगो को विश्वास ही नही हो रहा था कि एक जिंदादिल इंसान यूं हम सबको छोड़ कर चला गया।
संक्रमितों का आंकड़ा 12 हजार पार
झालावाड़. जिले में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। जिले में मंगलवार को 1653 सैंपल की जांच हुई जिसमें 541 कोरोना पॉजिटिव आए। वहीं बुधवार को मेडिकल कॉलेज की लैब में प्रथम लॉट में लगे 267 सैंपल की जांच में 65 कोरोना पॉजिटिव आए। जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 12283 तक पहुंच गया है। वहीं रिकवर होने वालों की संख्या 7132 है। जिले में अभी 5055 केस एक्टिव है। बुधवार को एसआरजी चिकित्सालय में कोरोना से आठलोगों की मौत हो गई है। जिनमें रामगंजमंडी के 80 वर्षीय पुरूष,भवानीमंडी केखोखरिया खुर्द के 37 वर्षीय महिला, दिवलखेडा की 55वर्षीय महिला, भवानीमंडी का 35 वर्षीय पुरूष, झालरापाटन की 26 वर्षीय महिला, बकानी नानौर के 52 वर्षीय पुरूष, बारां की 47 वर्षीय महिला, दांत्याखेडी एमपी के 50 वर्षीय पुरूष की मौत हो गई है। जिले में 96 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। बुधवार को भी एसआरजी चिकित्सालय में बेड फुल रहे। ऐसे में चिकित्सालय के गेट पर तैनात चिकित्सा विभाग की टीम व पुलिस जाप्ता गंभीर रोगियों को ही अंदर प्रवेश दे रहे हैं।
16 मरीज पॉजिटिव
रायपुर. सामुदाियक स्वास्थ्य केन्द्र से समबन्धित गांवों में बुधवार को 16 नए पॉजिटिव मरीज आए। प्रभारी डॉ. अनिल पाटीदार ने बताया कि बुधवार सुबह की सूची में 16 नए पांजिटिव केस आए है। इनमें रायपुर में छह, दीवलख्ेाडा में 8 , दोबडी-सालरी में 1-1 केस आया।
24 पॉजिटिव, दो की मौत
भवानीमंडी. नगर की सीएचसी पर हुई आरटीपीआर जांच रिपोर्ट में 24 नए पॉजिटीव आए। सीएचसी प्रभारी डॉ. रोहिताश्व ने बताया कि मंगलवार रात को आई 150 लोगो की आरटी पीसीआर जांच रिपोर्ट में 24 नए पॉजिटिव आए, जिससे एक्टिव केस की संख्या 378 हो गई। जबकि 460 हो गए है। वही सीएचसी के कोविड वार्ड में 15 मरीज भर्ती है। इसके अलावा जनरल वार्ड में कोविड संदिग्ध 15 लोग भर्ती है जिनकी आरटी पीसीआर जांच करवा दी गई है। सभी का ईलाज निरंतर जारी है। सीएचसी प्रभारी ने बताया की बुधवार को 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। एक बुजूर्ग महिला भवानीमंडी निवासी है जबकि दूसरा व्यक्ति पचपहाड़ निवासी है।
सुनेल में फिर मिले कोरोना के 11 मरीज
सुनेल. कोरोना संक्रमितों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। मंगलवार देर रात कस्बे में 11 नए कोरोना संक्रमित मिले है। कस्बे में लगातार कोरोना चिकित्साधिकारी प्रभारी डॉ. बालमुकुन्द वर्मा ने बताया कि मंगलवार देर रात को आई कोरोना के 11 नए कोरोना पॉजिटिव आए। ब्लॉक मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. अंकुर सोमानी ने बताया कि कस्बे के आवासन मंडल कालोनी, ड्रीम सीटी, नवलपुरा मोहल्ले,घाणा चौक, कुम्हार मोहल्ला, राम मंदिर चौक, इस्लामपुरा मोहल्ले, सलोतिया रोड़, ईमलीपुरा मोहल्ले, छत्री चौक, पिड़ावा रोड़, सहित कई मोहल्लों के लोग संक्रमित है। कस्बे में कुल संक्रमित 242 है। इनमें से 35 रिकवर हो चुके है। अभी कस्बे में 204 केस एक्टिव है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो