scriptकोटा : 9 और पॉजिटिव केस सामने आए | corona virus live update : 9 more positive case confirmed | Patrika News

कोटा : 9 और पॉजिटिव केस सामने आए

locationकोटाPublished: Apr 08, 2020 08:00:31 pm

Submitted by:

Jaggo Singh Dhaker

जिला प्रशासन अलर्ट पर
 
 
 

कोटा में फूटा कोरोना बम, एकसाथ 9 और पॉजिटिव केस सामने आए

कोटा में फूटा कोरोना बम, एकसाथ 9 और पॉजिटिव केस सामने आए

कोटा. शिक्षा नगरी कोटा में सोमवार को 60 वर्षीय मृतक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से बाद अब कोटा में संक्रमित मरीजों की संख्या 9 हैं। मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ विजय सरदाना ने मृतक के सम्पर्क में आए 8 व एक अन्य व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। इससे पहले रविवार को 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत के बाद रिपोर्ट को संदिग्ध मानेते हुए जयपुर भेजा गया था, जहां इसके पॉजिटिव की पुष्टि की गई थी। मरीज स्टेशन क्षेत्र के तेलघर का रहने वाला था। एक साथ अब 9 लोगों के पॉजिटिव आने के बाद अब कोटा में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है।
उम्मीदों के दीपकों से शहर हुआ जगमग …देखिए तस्वीरें

जिला प्रशासन अलर्ट पर
कोटा में पहले मरीज की पुष्टि के बाद से ही जिला प्रशासन अलर्ट पर है , फिलकाल शहर के कई क्षेत्रों को सीज कर दिया गया है। मेडिकल टीम के द्वारा घर-घर की स्क्रीनिंग हो रही है। भीमगंजमंडी क्षेत्र के एक किलोमीटर इलाके में कोरोना वायरस के अत्यधिक संक्रमण की आशंका व नागरिकों के स्वास्थ्य को देखते हुए जिला प्रशासन ने 5 अप्रेल शाम 6 बजे से 8 अप्रेल सुबह 6 बजे तक जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित किया है।
सतर्कता बरतें
कोटा में कोरोना वायरस संक्रमित पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढऩे के बाद अब सभी नागरिकों को अधिक सतर्कता बरतने की आवश्यकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो