scriptदुकान पर जूस पीने से 9 लोग हुए कोरोना संक्रमित, चिकित्सा विभाग में मचा हडकंप | coronavirus cases latest update in kota | Patrika News

दुकान पर जूस पीने से 9 लोग हुए कोरोना संक्रमित, चिकित्सा विभाग में मचा हडकंप

locationकोटाPublished: Jun 26, 2020 03:30:19 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

कोटा में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। शुक्रवार सुबह 23 नए मामले सामने आए। इसके साथ ही कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढकर 608 हो गई।

coronavirus_1.jpg

corona virus

कोटा। कोटा में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। शुक्रवार सुबह 23 नए मामले सामने आए। इसके साथ ही कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढकर 608 हो गई।

चौपाटी बाजार में स्थित एक जूस सेंटर की दुकान से जूस पीने से नौ लोग कोरोना संक्रमित हो गए। लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद खाने-पीने की चीजों के लिए मशहूर कोटा के छावनी चौराहे के पास स्थित चैपाटी का एक जूस सेंटर भी खुलने लगा और इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने इस जूस सेंटर से जूस पीया।
इसी बीच इस जूस सेंटर के एक कर्मचारी के अस्वस्थ होने के बाद जब उसका कोरोना टेस्ट कराया गया तो वह कोरोना पॉजीटिव मिला। इस सूचना के बाद चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया और जूस सेंटर को बंद करवा कर विभाग ने एक नोटिस जारी करके उन सभी लोगों से गुरुवार को जूस सेंटर पर कोरोना जांच के लिए लगने वाले शिविर में पहुंचने का आग्रह किया था।
जिन्होंने इस अवधि में इस जूस सेंटर पर जूस पीया उनमें से कई लोग दिन भर लगे शिविर में जांच कराने पहुंचे। जिनमें दो महिलाओं सहित नौ लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए। इनमें एक 71 वर्षीय पुरूष और 65 वर्षीय महिला के अलावा ज्यादातर संक्रमित लोग युवा है।

ट्रेंडिंग वीडियो