अब नगर निगम में बदल जाएगा राजनीति का गणित ! इन पार्षदों ने थामा भाजपा का दामन

Suraksha Rajora

Updated: 11 Apr 2019, 11:09:40 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

 

कोटा. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाशराय खन्ना की मौजूदगी में गुरुवार को तीन निर्दलीय पार्षदों ने भाजपा का दामन थाम लिया है। इससे corporation board में bjp और मजबूत हो गई है।

 

शहर में 65 वार्ड है। इसमें 53 पार्षद भाजपा के है तथा छह-छह पार्षद निर्दलीय है। तीन निर्दलीय पार्षदों के भाजपा में शामिल होने से अब बोर्ड में भाजपा के 56 पार्षद हो गए हैं। Lok Sabha Elections के बाद इसी साल nagar nigam के भी चुनाव होंगे।

 

लोकसभा चुनाव से पहले गुरुवार को तीन निर्दलीय पार्षदों ने भाजपा का दामन थ्नगर निगम में भाजपा का बोर्ड और मजबूत हो गया है। इस साल नगर निगम बोर्ड के चुनाव भी होने है।

 

भाजपा संगठन की बैठक में वार्ड 60 के निर्दलीय पार्षद जगदीश सिंह सिंह मोईल, वार्ड 21 की पार्षद बादाम बाई एवं वार्ड 10 के पार्षद दीनदयाल चौबदार ने भाजपा ज्वाइन की। खन्ना ने तीनों पार्षदों माल्यार्पण कर स्वागत किया

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned