scriptशादी के बाद भी उसे नहीं भूल पाया तो तंग आकर प्रेमिका के साथ ही खत्म कर ली जिंदगी | couple commit suicide found dead on railway track | Patrika News

शादी के बाद भी उसे नहीं भूल पाया तो तंग आकर प्रेमिका के साथ ही खत्म कर ली जिंदगी

locationकोटाPublished: May 03, 2019 02:19:38 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

वह ससुराल में ही शादी समारोह के आयोजन में लाइट लगाने गया हुआ था…

कोटा. दिल्ली-मुम्बई रेलवे लाइन पर अड़ीला रेलवे फाटक के पास गुरुवार तड़के प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मृतक युवक विवाहित व युवती अविवाहित थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार, अड़ीला निवासी राकेश मीणा (25) और मनीषा मीणा (20) के बीच पिछले डेढ़ वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गुरुवार तड़के करीब साढ़े चार बजे अड़ीला रेलवे फ ाटक से करीब सौ मीटर दूर दिल्ली-मुंबई रेलवे अपलाइन पर आ रही ट्रेन के सामने दोनों कूद गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। करीब पांच बजे आई इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेक पर पड़े दोनों शवों को देखकर रुकी। लोको पायलट ने घटना की जानकारी रेलवे फ ाटक पर नियुक्त कर्मचारी मुनिराज को दी। बाद में स्टेशन मास्टर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर मनीषा का शव क्षतविक्षत मिला। थोड़ी दूर राकेश का शव पड़ा था।
‘जारा’ की खातिर पाकिस्तान में काटी जेल, चार साल बाद घर लौटा ‘वीर , रिहाई मिली तो सामने आई कराची जेल की खौफनाक दास्तां…

रात को ही ससुराल से लौटा था

अड़ीला निवासी राकेश की शादी डेढ़ वर्ष पहले नोताड़ा बीरज (सुखसागर) गांव में हुई थी। राकेश इलेक्ट्रिशियन था। बुधवार रात्रि को वह ससुराल में ही शादी समारोह के आयोजन में लाइट लगाने गया हुआ था। देर रात करीब एक बजे राकेश वापस गांव लौटा। प्रारम्भिक तौर पर प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया हैं। घटना से जुड़े प्रत्येक पहलू की गम्भीरता से जांच की जा रही हैं।
बुद्धिप्रकाश नामा, थानाधिकारी कापरेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो