रिश्तेदार संग ही लगाया दिल, नहीं सह पाए समाज का दबाव तो दे दी जान...

रिश्तेदार संग ही लगाया दिल, नहीं सह पाए समाज का दबाव तो दे दी जान...

Rajesh Tripathi | Publish: Apr, 10 2019 10:22:52 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

प्रेमी युगल की हुई पहचान, आपस में निकले रिश्तेदार

 

कोटा अनंतपुरा थाना क्षेत्र के दाढ़ देवी माता मंदिर इलाके में ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने वाले प्रेमी युगल की शिनाख्त तीन दिन बाद गुरुवार को रिश्तेदार के रूप में हुई। दोनों की पहचान कैथून थाना क्षेत्र के मोतीपुरा रामाजी की झोंपडिय़ा निवासी पूजा भील और सोनू उर्फ देवा भील के तौर पर हुई। पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम कराकर दोनों के शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए।

कानून के रखवालों ने उड़ाया कानून का मजाक तो
भड़क उठे
जज, एसपी की लगाई क्लास..

पुलिस ने बताया कि दोनों रिश्तेदार हैं। बीते दिनों दोनों में आपस में मिलते-मिलते प्यार परवान चढ़ गया और सोमवार शाम को घर से भागकर समाज के डर से ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। गौरतलब है कि सोमवार को अनंतपुरा थाना क्षेत्र में डाढ़ देवी माताजी के पास सुबह ट्रेन से कटकर एक युवक व युवती ने अपनी जान दे दी थी।

चाकू की नोक पर घर से उठाया किशोरी को ! तीन दिन तक
बंधक बनाकर किया बलात्कार ...अब सड़ेगा जेल में

गर्भवती व बच्चा सर्प दंश का शिकार

कोटा. कैथून क्षेत्र के गलाना में महिला व चन्द्रेसल में एक बालक सर्प दंश के शिकार हो गए। उनका कोटा के अस्पताल में इलाज चल रहा है।
गलाना निवासी सुनीता सुमन आठ महीने की गर्भवती है। उसे घर पर बाएं हाथ के अंगूठे पर सांप ने डस लिया। इससे अचानक बेहोश हो गई। महिला का पति उसे मानव कल्याण संस्था के निदेशक विनीत महोबिया के पास लेकर आए। उसे भर्ती किया गया। यह महिला पहले भी सर्पदंश का शिकार हो चुकी है। अभी महिला का स्वास्थ्य ठीक है। वहीं चन्दे्रसल निवासी चार वर्षीय धु्रव मेहरा भी सर्पदंश का शिकार हो गया। उसे पैर में सांप ने डसा है। परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

Big News : राफेल मामले में बड़ा बयान , आरोप साबित हो
गया तो कर लूंगा आत्मदाह

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned