script

सीपीयू के 26 स्टूडेंट्स को मिली इंदौर की कॉर्पोरेट कंपनी में जॉब ऑफर

locationकोटाPublished: Aug 30, 2018 08:27:02 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

सीपीयू के चांसलर प्रमोद माहेश्वरी ने चयनित स्टूडेंट्स को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

kota news

सीपीयू के 26 स्टूडेंट्स को मिली इंदौर की कॉर्पोरेट कंपनी में जॉब ऑफर

कोटा. कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी ;सीपीयू में आयोजित प्लेसमेंट प्रोग्राम के दौरान इंदौर की एक कॉर्पोरेट कंपनी में सीपीयू के 26 स्टूडेंट्स को जॉब ऑफर मिला है। प्रतिभागियों में से किसी का मैनेजमेंट ट्रेनी तो किसी का बिजनेस एनालिस्ट पद के लिए चयन किया गया है।
पढि़ए…कोटा में इन 5 कारणों की वजह से फेल हुआ स्वच्छता मिशन

सीपीयू के अकादमिक निदेशक डॉ. गुरूदत्त कक्कड़ ने बताया कि यूनिवर्सिटी में अध्ययनरत स्टूडेंट को बेहतर रोजगार मुहैया हो सकेए इसके लिए यूनिवर्सिटी परिसर में ही इंदौर की कॉर्पोरेट कंपनी रिसर्च पेनल इनवेस्टमेंट एडवाइज को आमंत्रित किया गया। कंपनी प्रतिनिधियों ने यूनिवर्सिटी के एमबीएए बीटेक व डिप्लोमा स्टूडेंट का विभिन्न चरणों जैसे ऑनलाइन टेस्टए ग्रुप डिस्कशन एवं इंटरव्यू आदि से गुजरने के बाद 26 स्टूडेंट्स को जॉब ऑफर किया गया है। उन्होंने बताया कि एमबीए के 2 स्टूडेंट व बीटेक व डिप्लोमा के 24 स्टूडेंट का चयन हुआ है। चयनित एमबीए स्टूडेंट्स को मैनेेजमेंट ट्रेनी पद पर 3.30 लाख रूपए सालाना पैकेज मिलेगा। इसी तरह बिजनेस एनालिस्ट पद के लिए बीटेक स्टूडेंट को 2.88 लाख सालाना व डिप्लोमाधारी स्टूडेंट को 2.16 लाख रूपए का सालाना पैकेज मिलेगा।
जिसे भी वोट दें, पहले परख लें

सीपीयू के चांसलर प्रमोद माहेश्वरी ने चयनित स्टूडेंट्स को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्रमोद माहेश्वरी ने बताया कि सीपीयू सदैव प्रयासरत रहता है कि देश की नामी कॉर्पोरेट कंपनियों में युवाओं को कॅरिअर बनाने का अवसर मिले। समय.समय पर इसके लिए सीपीयू द्वारा कैम्पस प्लेसमेंट आयोजित किए जाते हैं। ताकि युवाओं केा बेहतर जॉब के साथ अच्छे कॅरियर की शुरूआत का मौका मिले।

ट्रेंडिंग वीडियो