scriptकिशोरी से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज | crime news kota city | Patrika News

किशोरी से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज

locationकोटाPublished: Jun 02, 2020 01:17:58 am

Submitted by:

shailendra tiwari

बालिका की रिपोर्ट पर बालक के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया।

कोटा. उद्योग नगर पुलिस ने एक बालिका की रिपोर्ट पर बालक के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया। थानाधिकारी प्रमेन्द्र रावत ने बताया कि कोटा निवासी एक बालिका उसके माता-पिता के साथ पुलिस थाने पहुंची, जहां उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पड़ौस में रहने वाला कक्षा दसवीं का बालक उससे आए दिन छेड़छाड़ करता है।
इस पर पुलिस ने बालक के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। दूसरे पक्ष के ओर से बालक की मां ने बालिका की मां एवं पुलिस के ऊपर आरोप लगाया है कि पुलिस सिर्फ बालिका की मां की ही सुनवाई कर रही है वह उनकी तरफ से दी गई शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। बालिका की माता-पिता ने उनके मकान का 3 फीट का हिस्से पर अतिक्रमण कर लिया है। उन्होंने कहा कि बालिका की मां ने मुकदमा झूठा दर्ज करवाया है।
पुरानी रंजिश को लेकर मारे चाकू, दो घायल

कोटा. नयापुरा थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर दो जनों पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि राहुल (23) व प्रहलाद (45) पर राहुल मद्रासी, आकाश व अन्य ने पुरानी रंजिश को लेकर चाकू व अन्य हथियारों से हमला किया। जिससे दोनों को गंभीर हालत में एमबीएस में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो