scriptcruel death of 2 innocent child, two painful accidents in Bundi | मासूमों के लिए काल बना पानी, बूंदी जिले में दो दर्दनाक हादसे | Patrika News

मासूमों के लिए काल बना पानी, बूंदी जिले में दो दर्दनाक हादसे

मासूमों के लिए काल बना पानी, बूंदी जिले में दो दर्दनाक हादसे

खेलते-खेलते कुएं में जा गिरा 9 वर्षीय मासूम, पानी की टंकी में गिरकर बालिका की मौत

करवर क्षेत्र के बूढ़करवर गांव में 9 वर्षीय मासूम पैर फिसलने से कुएं में जा गिरा। उसकी मौत हो गई।

केशवरायपाटन. क्षेत्र के ईश्वरनगर गांव में बुधवार को पानी की टंकी में गिरने से 8 वर्षीय बालिका की मृत्यु हो गई।

कोटा

Published: February 17, 2022 02:02:36 am

बूंदी जिले के करवर क्षेत्र की माणी पंचायत के बूढ़करवर गांव में बुधवार को एक 9 वर्षीय मासूम खेलते -खेलते पैर फिसलने से कुएं में जा गिरा। उसकी मौत हो गई। मासूम को बचाने के लिए समीप ही खेत पर काम कर रही उसकी चाची भी कुएं में कूद गई, लेकिन मासूम तब तक गहराई में चला गया था। बाद में महिला की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में मौजूद ग्रामीण दौड़े।
थानाधिकारी मुकेश यादव ने बताया कि बूढ़करवर निवासी भागचंद मीणा का पुत्र 9 वर्षीय अमन उसकी चाची सफेदा बाई के साथ खेत पर था। सफेदा बाई खेत पर चारा काट रही थी, तभी अमन खेलते हुए कुएं के समीप पहुंच गया। पैर फिसलने से कुएं में जा गिरा। मासूम की चाची ने इधर-उधर देखा, जब कहीं दिखाई नहीं दिया तो कुएं की और दौड़ी। तब पानी हिलते दिखाई दिया। मासूम के गिरने का अंदेशा लगाकर सफेदा बाई भी कुएं में कूद गई। हालांकि तब तक मासूम गहराई में जा चुका था। वह मासूम को नहीं बचा सकी। बाद में कुएं में पानी की मोटर की रस्सी को पकड़कर महिला ने बचाने को लेकर आवाजें लगाई। तब आस-पास के खेतों में मौजूद ग्रामीण दौड़े और उसे बाहर निकाला। सूचना पर करवर थाना पुलिस भी पहुंची। ग्रामीणों की मदद से कुएं में मासूम को तलाशा। तब शव मिला। उसे इंद्रगढ़ चिकित्सालय में लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम किया।
मासूमों के लिए काल बना पानी, बूंदी जिले में दो दर्दनाक हादसे
मासूमों के लिए काल बना पानी, बूंदी जिले में दो दर्दनाक हादसे
चाची का लाडला था मासूम
ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के चाचा हनुमान मीणा तथा उसकी पत्नी सफेदा बाई के संतान नहीं है। परिवार में अमन इकलौता था। वह चाची का लाडला था। सफेदा को तैरना नहीं आता था फिर भी वह उसे बचाने कुएं में कूद गई।
पानी की टंकी में गिरने से आठ वर्षीय बालिका की मृत्यु
केशवरायपाटन. क्षेत्र के ईश्वरनगर गांव में बुधवार को पानी की टंकी में गिरने से 8 वर्षीय बालिका की मृत्यु हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार ईश्वरनगर निवासी गुमान सिंह सुबह सहकारी चीनी मिल चौराहे पर काम करने आ गया था। घर पर उसकी पत्नी छोटा पुत्र व पुत्री थे। पुत्री तमन्ना (8) स्नान कर रही थी। पानी की टंकी में साबुन गिरने पर तमन्ना झुककर साबुन निकालने लगी तो वह सीर के बल पानी से भरी टंकी में गिर गई। वह छटपटाती हुई अचेत हो गई। जब घर में तमन्ना नजर नहीं आई तो तलाश किया। वह पानी की टंकी में मिली, जिसे निकाला और केशवरायपाटन लेकर गए, जहां निजी चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। परिजन उसे लेकर घर चले गए। घर पर पैरों में हलचल दिखी तो फिर कोटा ले गए, जहां भी उसे मृत घोषित किया।
मासूम के माता-पिता ननिहाल गए थे
घटना के दिन मासूम के पिता भागचंद मीणा पत्नी के साथ मासूम के ननिहाल गुराई गांव गए हुए थे। सूचना पर अपने गांव बूढ़करवर पहुंचे। इकलौते पुत्र की मौत की खबर सुनकर रो पड़े।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डकर्क सहित इन राशि वालों के लिए धन-कारोबार की दृष्टि से अनुकूल है आज का दिन, पेशेवर यात्राएं होंगी सफल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.