scriptकोटा में अंधेरी पुलिया के पास झाडिय़ों में मिली कुचली लाश | Crushed dead body found near Andheri culvert in Kota | Patrika News

कोटा में अंधेरी पुलिया के पास झाडिय़ों में मिली कुचली लाश

locationकोटाPublished: Jan 13, 2022 02:52:09 pm

Submitted by:

dhirendra tanwar

मृतक विज्ञान नगर स्थित इन्द्रा गांधी कॉलोनी निवासी
परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस कर रही मामले की जांच

कोटा में अंधेरी पुलिया के पास झाडिय़ों में मिली कुचली लाश

कोटा में अंधेरी पुलिया के पास झाडिय़ों में मिली कुचली लाश

कोटा. उद्योग नगर थाना क्षेत्र में बुधवार रात अंधेरी पुलिया के निकट झाडिय़ों में एक व्यक्ति का कुचला हुआ शव मिला है। पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं मृतक के परिजनों ने उसके पुत्र की हत्या का आरोप लगाया है तथा पुलिस से प्रकरण में मामले की जांच की मांग की है।
विज्ञान नगर स्थित इन्द्रा गांधी कॉलोनी निवासी सुमित उर्फ तन्नू की लाश उद्योग नगर थाना क्षेत्र की अंधेरी पुलिया के पास झाडिय़ों में मिली। पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। मृतक का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया जाएगा।
उघर मृतक के पिता बाबूलाल ने बताया कि सुमित पेंटर था। वह मंगलवार सुबह 10 बजे करीब काम पर जाने के लिए निकला था। उसके बाद वापस नहीं आया। उसका काफी इंतजार करने के बाद बुधवार शाम को परिजनों ने तलाश शुय की। इस बीच क्षेत्र के श्मशान घाट के पास एक टायर वाले की दुकान के पास लोगों की भीड़ लगी थी। परिजनों ने वहां जाकर देखा को सुमित की लाश मिलने का पता चला। परिजनों ने लाश की शिनाख्त सुमित के रूप में की।
उद्योग नगर थानाधिकारी मनोज सिकरवार ने बताया कि शव को मोर्चरी में रखवाया है। मेडिकल बोर्ड की टीम से मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। हत्या की आशंका के बारे में उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिल्हाल मामले में मर्ग दर्ज जांच शुरू की है।
पुलिस तलाश रही वजह

थानाधिकारी ने बताया कि मृतक नशा करने व इंजेक्शन लगाने का आदि था। प्रकरण में पता किया जा रहा है कि इस वजह से उसकी किसी से रंजिश तो नहीं थी। आसपास के लोगों को पूछताछ की जा रही है। मृतक के दोस्तों-परिचितों से पूछताछ की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो