scriptकोटा में छावनी सब्जीमंडी में लगाया कफ्र्यू | Curfew in Chhawani Sabzi Mandi in Kota | Patrika News

कोटा में छावनी सब्जीमंडी में लगाया कफ्र्यू

locationकोटाPublished: Jun 04, 2020 10:16:05 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा. कोरोना बचाव के तहत जिला मजिस्ट्रेट ओम कसेरा ने गुमानपुरा थाना क्षेत्र के छावनी सब्जीमंडी क्षेत्र में कफ्र्यू लगाया।

छावनी सब्जीमंडी में लगाया कफ्र्यू

कोटा में छावनी सब्जीमंडी में लगाया कफ्र्यू

कोटा. कोरोना बचाव के तहत जिला मजिस्ट्रेट ओम कसेरा ने गुमानपुरा थाना क्षेत्र के छावनी सब्जीमंडी क्षेत्र में कफ्र्यू लगाया, जबकि आधा दर्जन स्थानों से कफ्र्यू हटाया।

गुमानपुरा थाना के चिन्हित क्षेत्र सब्जीमंडी छावनी के निवास को केन्द्र बिन्दु मानते हुए उसके चारों ओर के क्षेत्र में जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित कर 18 जून तक कफ्र्यू लगाया। वहीं बोरखेड़ा के देवाशीष सिटी के चिन्हित क्षेत्र से बुधवार रात से कफ्र्यू हटाया। इसके अलावा कैथूनीपोल में पाटनपोल बाजार, राधा विलास, सिंह द्वार से पाटनपोल गेट रोड के दोनों तरफ का सम्पूर्ण भाग तथा गोकुल सदन की पूर्व दिशा में चलते हुए ओम शिव कैटर्स, गोकुल सदन की पश्चिम दिशा में चलते हुए गोमती निवास तथा गोकुल सदन के दक्षिण दिशा में चलते हुए पीपलेश्वर महादेव के क्षेत्र से गुरुवार से कफ्र्यू हटाया।
यह भी पढ़ें
कोटा मंडी भाव 04 जून: धान व सरसों में तेजी, धनिया काला में मंदी रही

इसी प्रकार कोतवाली में चिन्हित क्षेत्र चन्दूजी की दुकान से लेकर बर्तन बाजार, बजाज खाना मुख्य बाजार होते हुए चौकी घन्टाघर तक, चौकी घन्टाघर के उत्तर दिशा में शनि मंदिर की गली व रघुपान वाले की गली, शनि मंदिर की गली से होते हुए मोहिज की दुकान तक, मोहिज की दुकान से लेकर सरकारी कॉम्प्लेक्स, कॉम्प्लेक्स से तुम्बा के मकान तक, तुम्बा के मकान से गुलाम भाई के मकान तक, गुलाम भाई के मकान से काका टी.स्टॉल शिवदास घाट की गली के मुहाने तक के क्षेत्र से गुरुवार से कफ्र्यू हटाया।
यहां जारी रहेगा कफ्र्यू
जबकि बोहराजी रंग वाले की दुकान से आशीर्वाद टैक्सटाइल नीलगरों की गली तक का क्षेत्र, नीलगरों की गली से लेकर तेलियों की चौकड़ी होते हुए शाहिद जलेबी वाले के मकान तक, शाहिद के मकान से लेकर सुल्तान आयरन होकर मनोज ट्रैडिंग कंपनी शिवदास घाट की गली के कॉर्नर तक, मनोज ट्रैडिंग से लेकर शिवदास घाट होते हुए बोहराजी रंगवाले की दुकान तक का क्षेत्र, जिसमें मेहरा पाड़ा की गली, चूड़ी वालों की गली, नारायण पान वाले की गली के सम्पूर्ण रिहायशी क्षेत्र में कफ्र्यू फिलहाल यथावत रखा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो