नवरात्र में दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव सुमेरगंज मंडी पर

नवरात्र में दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव सुमेरगंज मंडी पर होगा|

By: shailendra tiwari

Published: 13 Mar 2018, 03:38 PM IST

कोटा .

रेल प्रशासन की ओर से नवरात्र में कोटा मंडल के इंद्रगढ़ सुमेरगंज मंडी स्टेशन पर गाड़ी संख्या 12181 व 12182 जबलपुर-अजमेर-जबलपुर दयोदय एक्सप्रेस का प्रायोगिक रूप से 1-1 मिनट का ठहराव 14 से 28 मार्च तक किया जाएगा। जबलपुर-अजमेर दयोदय एक्सप्रेस सुबह 8.38 बजे तथा वापसी में अजमेर-जबलपुर दयोदय एक्सप्रेस रात्रि 8 बजकर 28 बजे एक मिनट के लिए इन स्टेशनों पर ठहरेगी।

Read More: जयपुर एसीबी का अधिकारी बनकर कोटा के स्कूलों में छापा मारने वाला नटवरलाल गिरफ्तार

श्रीमहावीरजी पर पश्चिम एक्सप्रेस का ठहराव
महावीर जयंती पर कोटा मंडल के श्रीमहावीर जी स्टेशन पर गाड़ी संख्या 12925 व 12926 बांद्रा टर्मिनस-अमृतसर-बांद्रा टर्मिनस एक्सप्रेस का प्रायोगिक रूप से 1-1 मिनट का ठहराव किया जाएगा। बांद्रा टर्मिनस-अमृतसर एक्सप्रेस श्री महावीर जी स्टेशन पर 05.19 बजे तथा वापसी में अमृतसर-बांद्रा टर्मिनस एक्सप्रेस रात्रि 8.49 बजे एक मिनट के लिए ठहरेगी।

Read More: रक्त की जरूरत है तो कोटा के इन ब्लड बैंकों के भरोसे मत रहना, यहां आपको देने के लिए नहीं है खून

गाडिय़ों का परिचालन मापदंडों के अनुरूप नहीं
कोटा. वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ कोटा मंडल की यातायात शाखा की ओर से सोमवार को विभिन्न समस्याओं को लेकर डीआरएम कार्यालय पर धरना दिया गया। धरने के बाद चार सूत्रीय ज्ञापन मंडल रेल प्रबंधक को सौंपा गया। रेल कर्मचारियों से वक्ताओं ने कहा कि राजधानी व एक्सप्रेस जैसी ट्रेनों का परिचालन निर्धारित मापदंडों और शिड्यूल के अनुसार नहीं किया जा रहा। कई बार अंडरेस्ट रनिंग कर्मचारी भी ट्रेनों का परिचालन करते हैं। यह संरक्षा की दृष्टि से ठीक नहीं है।

Breaking News: दो लुटेरों को 7 और लूट का माल खुर्द-बुर्द करने के 5 आरोपितों को 3 साल की सजा

मजदूर संघ की केंद्रीय कार्यकारिणाी सदस्य एस.एन. सिंह ने बताया की रनिंग कर्मचारियों की मांगों पर रेल प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा। इस दौरान शशिभूषण शर्मा, आलोक जोशी, उत्तम सिंह, एस.के. श्रीवास्तव, आर.के. गौड़, एस.के. शर्मा, शाखा सचिव राकेश शर्मा व अध्यक्ष योगेन्द्र तिवारी सहित कई पदाधिकरी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Show More
shailendra tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned