scriptप्रेम की राह से मौत की राह तक का सफर अस्पताल में खत्म हुआ | dead after attack | Patrika News

प्रेम की राह से मौत की राह तक का सफर अस्पताल में खत्म हुआ

locationकोटाPublished: Jul 09, 2018 04:24:36 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज

dead

dead

कोटा. उद्योग नगर थाना क्षेत्र में अपहरण कर जानलेवा हमले में घायल किशोर शाकिब ने रविवार को एमबीएस अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया, लेकिन परिजनों ने शव लेने के इनकार कर दिया। परिजनों ने उद्योग नगर थाने के बाहर करीब आधे घंटे तक जाम लगाकर अपहरण व हमले आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। इधर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण व हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें
मौज-मस्ती के लिए लगाई छलांग मौत के धरातल में ले गयी


शाकिब को 1 जुलाई को एमबीएस अस्पताल के न्यूरो आईसीयू में भर्ती कराया था। शाकिब की मौत की सूचना पर अस्पताल में परिजनों व रिश्तेदारों की भीड़ लग गई। भीड़ को देखते हुए पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया। लेकिन परिजनों ने शव लेने से इनकार दिया। हंगामे की स्थिति को देखते हुए मोर्चरी के बाहर नयापुरा पुलिस व आरएसी के जवान तैनात कर दिए गए। इसके बाद परिजन उद्योग नगर थाने के बाहर पहुंच गए और प्रदर्शन किया। आधे घंटे तक रास्ते पर जाम लगा आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को
उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद परिजनों ने शव मोर्चरी से उठाया।

यह भी पढ़ें
लड़कियों पर फब्तियों कसने वालो को अब मिलेगा आक्रामक जवाब


पुलिस पर आरोप
परिजनों ने आरोप लगाया कि शाकिब के गम्भीर चोटें होने के बाद भी थाने के एसआई कमल सिंह ने हल्की धाराओ में मामला दर्ज किया और अपराधियों को संरक्षण दिया। अपराधी बार-बार धमकाते रहे।

यह था मामला
गौरतलब है की डीसीएम मस्जिद के पास रहने वाला मृतक शाकिब (17) की दोस्ती पड़ौस में रहने वाले निजाम की बेटी के साथ थी। यह दोस्ती निजाम को नागवार गुजरी। निजाम व उसके साथी 1 जुलाई को उद्योग नगर थाना क्षेत्र में शाकिब का अपरहण कर ले गए। हथियारों से हमला कर उसे घायल कर दिया और डीसीएम इलाके के गोविन्द नगर सामुदायिक भवन के पास फेंक कर चले गए। शाकिब के परिजनों को फोन पर धमकाते हुए जान से मारने की धमकी दी। मामले में पुलिस ने निजाम, शिराज, आदिल सहित अन्य जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।
यह भी पढ़ें
:पिता-पुत्रों को खुदकुशी के लिए मजबूर करने का आरोपी गिरफ्तार


शाकिब की मौत के बाद परिजन थाने में आए थे। उन्हें आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी व उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इसके बाद उन्होने मोर्चरी से शव उठाया। गत दिनों एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
-लोकेन्द्र पालीवाल, थानाधिकारी उद्योग नगर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो