घर से स्कूल के निकला छात्र हुआ लापता , चार दिन बाद तालाब में मिला शव

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला दर्ज कर शुरू की जांच

By: Dhirendra

Published: 27 Nov 2019, 07:44 PM IST

कोटा. गुमानपुरा थाना क्षेत्र के कोटड़ी से 4 दिन से लापता किशोर का शव मंगलवार रात उम्मेदगंज तालाब में मिला। किशोर की शिनाख्त होने पर बुधवार को पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं परिजनों ने बालक की हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Read more : 350 रुपए और मोबाइल के लिए कर डाली युवक की हत्या, आरोपी ने डंडे से इतना पीटा की फट गई आंतें...

गुमानपुरा थाना एएसआई दौलत राम ने बताया कि कोटड़ी के खटीक मोहल्ला निवासी रोहित उर्फ रानू कोली (16) शनिवार को घर से स्कूल का नाम लेकर निकला था। घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने गुमानपुरा थाने में किशोर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। मंगलवार देर शाम किशोर का शव उद्योग नगर थाना क्षेत्र के उमेदगंज तालाब में मिला। किशोर का शव 4 दिन पानी में रहने से फूल गया। परिजनों ने मृतक के हाथ में बंधे लच्छे व अंडरवियर से किशोर की शिनाख्त की। पुलिस ने किशोर के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

Read more : जिसका अंतिम संस्कार कर दिया वो मिला जिंदा, रो पड़े परिजन और फिर...

मृतक किशोर के बड़े भाई मनोज कुमार ने बताया कि रोहित उर्फ रानू कक्षा आठवीं का छात्र था। शनिवार को स्कूल से घर के लिए निकला और घर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने किशोर की तलाश की और उसके दोस्तों से पूछताछ की। स्कूल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में रोहित शनिवार को उसके दो दोस्तों के साथ स्कूल पहुंचा था। मृतक के दोनों दोस्तों से पूछताछ करने पर एक दोस्त ने उसे 1 महीने से बात नहीं करने व उसके साथ नहीं रहने की बात कही, जबकि वहीं बालक सीसीटीवी कैमरे में रोहित के साथ स्कूल जाता नजर आ रहा है। पीडि़त परिजनों ने किशोर की हत्या की आशंका जताते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Dhirendra Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned