बंद कमरे में शिक्षिका का तीन दिन पुराना शव मिला

महावीर नगर थाना क्षेत्र में सोमवार को रंगबाड़ी योजना में एक बंद कमरे में अध्यापिका का तीन दिन पुराना शव मिलने से सनसनी फैल गई।

By: Haboo Lal Sharma

Published: 03 May 2021, 10:31 PM IST

कोटा. महावीर नगर थाना क्षेत्र में सोमवार को रंगबाड़ी योजना में एक बंद कमरे में अध्यापिका का तीन दिन पुराना शव मिलने से सनसनी फैल गई।

Read More: कोटा मंडी 03 मई: गेहूं एवरेज में तेजी, सोयाबीन व सरसों में मंदी

थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह कमाण्डो ने बताया कि रंगबाड़ी योजना के मकान नं. 4 सी 3 में रहने वाली मंजूलता (50) पत्नी नरेन्द्र कुमार शर्मा का शव दो-तीन दिन पुराना है। दोनों पति पत्नी सरकारी शिक्षक हैं। मंजूलता पति से अलग होकर अपने बेटे निशांत के साथ रहती थी। बेटा निशांत दो माह से सवाईमाधोपुर कनवास दादा-दादी के पास गया हुआ था। मृतका का पति रविवार को कमरे पर आया था, लेकिन आवाज देने पर कमरा नहीं खोला और कोई आवाज नहीं आई तो उसने बेटे निशांत को फोन पर जानकारी दी। सूचना पर बेटा घर पहुंचा तो कमरा अंदर से बंद मिला और कमरे से बदबू आ रही थी। बेटे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो महिला दो कुर्सियों पर मृत अवस्था में पड़ी मिली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned