scriptबंद कमरे में शिक्षिका का तीन दिन पुराना शव मिला | Dead body of woman found in closed room Rangabadi scheme in Kota | Patrika News

बंद कमरे में शिक्षिका का तीन दिन पुराना शव मिला

locationकोटाPublished: May 03, 2021 10:31:21 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

महावीर नगर थाना क्षेत्र में सोमवार को रंगबाड़ी योजना में एक बंद कमरे में अध्यापिका का तीन दिन पुराना शव मिलने से सनसनी फैल गई।

शिक्षिका बेटे के साथ पति से अलग रह रही थी

बंद कमरे में शिक्षिका का तीन दिन पुराना शव मिला

कोटा. महावीर नगर थाना क्षेत्र में सोमवार को रंगबाड़ी योजना में एक बंद कमरे में अध्यापिका का तीन दिन पुराना शव मिलने से सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़ें
कोटा मंडी 03 मई: गेहूं एवरेज में तेजी, सोयाबीन व सरसों में मंदी

थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह कमाण्डो ने बताया कि रंगबाड़ी योजना के मकान नं. 4 सी 3 में रहने वाली मंजूलता (50) पत्नी नरेन्द्र कुमार शर्मा का शव दो-तीन दिन पुराना है। दोनों पति पत्नी सरकारी शिक्षक हैं। मंजूलता पति से अलग होकर अपने बेटे निशांत के साथ रहती थी। बेटा निशांत दो माह से सवाईमाधोपुर कनवास दादा-दादी के पास गया हुआ था। मृतका का पति रविवार को कमरे पर आया था, लेकिन आवाज देने पर कमरा नहीं खोला और कोई आवाज नहीं आई तो उसने बेटे निशांत को फोन पर जानकारी दी। सूचना पर बेटा घर पहुंचा तो कमरा अंदर से बंद मिला और कमरे से बदबू आ रही थी। बेटे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो महिला दो कुर्सियों पर मृत अवस्था में पड़ी मिली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो