script

कोटा में कचौरी के ठेले पर बहा खून, हमलावरों ने 2 भाइयों पर चाकू, तलवारों से किया वार, सिर फाड़ा, नाक काटी

locationकोटाPublished: Oct 22, 2019 06:36:14 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

Crime News: कोटा में कचौरी खाने के दौरान 8-10 हमलावरों ने जमकर उत्पात मचाया और दो भाइयों पर चाकू-तलवारों से जानलेवा हमला कर दिया।

Crime

कोटा में कचौरी के ठेले पर बहा खून, हमलावरों ने 2 भाइयों पर चाकू, तलवारों से किया वार, सिर फाड़ा, नाक काटी

कोटा. जवाहर नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह कचौरी के ठेले पर कुछ शराबी युवकों ने जमकर उत्पात मचाते हुए वहां कचौरी खा रहे लोगों के साथ मारपीट कर दी। कचौरी का ठेला लगाने वाले दो भाइयों ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो उन पर भी धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया।
यह भी पढ़ें

खुशखबरी: दीपावली के बाद आपकी रसोई हो जाएगी मॉर्डन, सरकार करने जा रही ये काम…

जानकारी के अनुसार आरकेपुरम निवासी निखिल (23) पुत्र सत्यदेव गौरपाल अपने दोस्त अक्षय शर्मा के साथ सुबह तलवंडी चौराहे पर कचौरी खा रहे थे। उसी समय प्रदीप जाट अपने दोस्तों के साथ बाइक से वहां आया। वह शराब के नशे में था। कचौरी खाने के बाद प्रदीप के एक साथी ने हाथ धोने के दौरान अक्षय पर पानी के छीटे मार दिए। अक्षय ने उन्हें टोका तो आरोपियों ने दोनों युवकों के साथ मारपीट कर दी। हंगामा बढ़ता देख अक्षय ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद आरोपियों ने निखिल को घेर लिया और मारपीट करने लगे। तभी, सामने ठेले लगाने वाले दो भाइयों ने बीच बचाव कर मामला शांत करवाने का प्रयास किया।
यह भी पढ़ें

खुलासा: टाइगर और इंसानों के बीच टकराव की वजह 62 प्रजातियों के वन्यजीव, कैसे, पढि़ए खबर

इसी दौरान पुलिस की जीप आते देख आरोपी मौके से फरार हो गए। युवक निखिल मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाने थाने पहुंचा। उसी समय बदमाश युवक अपने 8 से 10 दोस्तों के साथ वापस वहां पहुंचे और बीच बचाव करने वाले दोनों भाइयों पर धारदार हथियारों से हमला कर गम्भीर घायल कर दिया। इससे अनिल शर्मा के हाथ- पांव व कमर में चोंट आई वहीं उसके भाई सुनील के नाक व कान कट गए। उसके सिर में गम्भीर 8 टांके व नाक पर 4 टांके आए। जवाहर नगर थाना पुलिस ने बताया कि कचौरी के ठेले पर युवकों के बीच झगड़े का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो