कोटा में कचौरी के ठेले पर बहा खून, हमलावरों ने 2 भाइयों पर चाकू, तलवारों से किया वार, सिर फाड़ा, नाक काटी

Crime News: कोटा में कचौरी खाने के दौरान 8-10 हमलावरों ने जमकर उत्पात मचाया और दो भाइयों पर चाकू-तलवारों से जानलेवा हमला कर दिया।

Zuber Khan

October, 2206:36 PM

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा. जवाहर नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह कचौरी के ठेले पर कुछ शराबी युवकों ने जमकर उत्पात मचाते हुए वहां कचौरी खा रहे लोगों के साथ मारपीट कर दी। कचौरी का ठेला लगाने वाले दो भाइयों ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो उन पर भी धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया।

Read More: खुशखबरी: दीपावली के बाद आपकी रसोई हो जाएगी मॉर्डन, सरकार करने जा रही ये काम...

जानकारी के अनुसार आरकेपुरम निवासी निखिल (23) पुत्र सत्यदेव गौरपाल अपने दोस्त अक्षय शर्मा के साथ सुबह तलवंडी चौराहे पर कचौरी खा रहे थे। उसी समय प्रदीप जाट अपने दोस्तों के साथ बाइक से वहां आया। वह शराब के नशे में था। कचौरी खाने के बाद प्रदीप के एक साथी ने हाथ धोने के दौरान अक्षय पर पानी के छीटे मार दिए। अक्षय ने उन्हें टोका तो आरोपियों ने दोनों युवकों के साथ मारपीट कर दी। हंगामा बढ़ता देख अक्षय ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद आरोपियों ने निखिल को घेर लिया और मारपीट करने लगे। तभी, सामने ठेले लगाने वाले दो भाइयों ने बीच बचाव कर मामला शांत करवाने का प्रयास किया।

Read More: खुलासा: टाइगर और इंसानों के बीच टकराव की वजह 62 प्रजातियों के वन्यजीव, कैसे, पढि़ए खबर

इसी दौरान पुलिस की जीप आते देख आरोपी मौके से फरार हो गए। युवक निखिल मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाने थाने पहुंचा। उसी समय बदमाश युवक अपने 8 से 10 दोस्तों के साथ वापस वहां पहुंचे और बीच बचाव करने वाले दोनों भाइयों पर धारदार हथियारों से हमला कर गम्भीर घायल कर दिया। इससे अनिल शर्मा के हाथ- पांव व कमर में चोंट आई वहीं उसके भाई सुनील के नाक व कान कट गए। उसके सिर में गम्भीर 8 टांके व नाक पर 4 टांके आए। जवाहर नगर थाना पुलिस ने बताया कि कचौरी के ठेले पर युवकों के बीच झगड़े का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Show More
​Zuber Khan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned